scriptLove Triangle: सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड भाई को मंदिर में गोलियों से भूना, फिर खुद ने भी कर लिया सुसाइड | Indore Triple Murder: Young man shot dead girl and her cousin brother | Patrika News
इंदौर

Love Triangle: सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड भाई को मंदिर में गोलियों से भूना, फिर खुद ने भी कर लिया सुसाइड

Indore Triple Murder: एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने युवती और उसके मौसेरे भाई की गोली मारकर की हत्या, वारदात के बाद कॉलेज पहुंच खुद को गोली मार की खुदकुशी

इंदौरApr 05, 2024 / 09:07 am

Ashtha Awasthi

8.jpg

Indore Triple Murder: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है। भंवरकुआ थाना क्षेत्र के मंदिर परिसर में सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में हुए विवाद में युवती और उसके मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बीचबचाव करने गार्ड पहुंचे तो हमलावर उन्हें धमकाने लगा। वह पकड़ाने के डर से मंदिर के समीप कॉलेज परिसर जा पहुंचा।

यहां पानी पीने के बाद खुद की कनपटी पर गोली चलाकर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने वारदात से जुड़े प्रत्येक बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। वहीं वारदात का पता चलते ही मंदिर परिसर के बाद सैंकड़ों लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने एफएसएल जांच के बाद भाई-बहन के शव बरामद कर परिवार से घटना के संबंध में चर्चा की।

 

खंडवा रोड स्थित स्वामी नारायण मंदिर परिसर में आरोपी अभिषेक यादव निवासी द्वारकापुरी ने स्नेहा पिता मुकेश जाट निवासी जागृति नगर, जूनी इंदौर और उसके मौसेरे भाई दीपक पिता जगदीश जाट निवासी आगर, ब्यावरा की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद अभिषेक दौड़ लगाकर पास स्थित अरिहंत कॉलेज जा पहुंचा। वहां उसने खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली। वारदात की सूचना मिलते ही एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमित सिंह, डीसीपी ऋषिकेश मीणा, एडिशनल डीसीपी, एसीपी, थाना पुलिस मौके पर पहुंची। खून से सने भाई-बहन के शव को बरामद किया।

 

वहीं कॉलेज से घायल हमलावर को हॉस्पिटल पहुंचा। कुद देर बाद उसकी मौत हो गई। एडिशनल सीपी सिंह ने बताया कि, स्नेहा, उनका मौसेरा भाई दीपक और अभिषेक मंदिर परिसर में बैठकर आपस में बात कर रहे थे। करीब आधे घंटे इनकी चर्चा चली। उस दौरान आरोपी अभिषेक ने अपनी पेंट से पिस्टल निकाल दीपक और स्नेहा की कनपटी पर गोली चला दी।

घटना के संबंध में स्नेहा के पिता से बात हुई है। प्रथम दृष्टया एक तरफा प्रेमप्रसंग में आरोपी अभिषेक ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। वहीं मंदिर की पुजारी से बात हुई। उन्होंने बताया की तीनों मंदिर परिसर में थे। जब तीनों जाने लगे इस बीच विवाद हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो