scriptMP Crime: शादी के बाद भी साली को परेशान कर रहा था युवक, जीजा साले ने दी ऐसी मौत देखकर हैरान रह गई पुलिस | JIJA ALONG WITH SAALA KILLED A MAN FOR ILLEGAL RELATION | Patrika News
इंदौर

MP Crime: शादी के बाद भी साली को परेशान कर रहा था युवक, जीजा साले ने दी ऐसी मौत देखकर हैरान रह गई पुलिस

साली ने युवक से परेशान होकर जीजा को बताई थी आपबीती, जीजा ने साले के साथ मिलकर रची युवक की हत्या की खौफनाक साजिश..

इंदौरMay 08, 2024 / 05:11 pm

Shailendra Sharma

ILLEGAL RELATIONS
MP Crime इंदौर में अवैध संबंधों के कारण एक बार फिर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पुलिस को एक युवक की लाश निर्माणाधीन पुलिया से फांसी पर लटकी मिली थी जिसकी हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी रिश्ते में जीजा-साले हैं, पूछताछ में आरोपी जीजा ने बताया है कि मृतक युवक उसकी शादी को परेशान करता था।

पुलिया से फांसी पर लटकी मिली थी लाश


शहर के सिमरोल थाना इलाके में बाइपास पर एक निर्माणाधीन पुलिया से युवक की लाश फांसी पर लटकी हुई पुलिस को मिली थी। युवक की शिनाख्त शोभाराम उर्फ शिवम निवासी भीकनगांव खरगोन के रूप में हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला की शुभम की हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और जब मृतक शुभम की कॉल डिटेल खंगाली तो पुलिस के हाथ कातिलों तक पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

पिता की मौत की खबर सुन बेटी ने दी जान, एक साथ उठीं दोनों की अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव



शादी के बाद भी कर रहा था परेशान


कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने आशीष केलवा और ओमप्रकाश डाबी नाम के दो युवकों को पकड़कर पूछताछ की तो दोनों ने शुभम की हत्या करना कबूल कर लिया। दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा साले हैं। आरोपी जीजा ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि शुभम उसके खेत पर काम करता था और 4 साल से शुभम के उसकी साली से अवैध संबंध थे। लेकिन साली की शादी होने के बाद भी शुभम उसे परेशान कर रहा था जिसके बारे में साली ने उसे बताया था। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने प्लानिंग के तहत शुभम को बहाने से पुलिया पर मिलने बुलाया और फिर उसकी हत्या कर उसके मुंह में शराब डाली और फिर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया था। जिससे सभी को लगे की नशे में शुभम ने आत्महत्या की है।
यह भी पढ़ें

GANG RAPE: दोस्त को पीटकर लड़की को जंगल में घसीटकर ले गए युवक, बारी-बारी से रेप कर बनाया वीडियो


Hindi News/ Indore / MP Crime: शादी के बाद भी साली को परेशान कर रहा था युवक, जीजा साले ने दी ऐसी मौत देखकर हैरान रह गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो