scriptलखमा के लिए गले का हड्डी बना लोकसभा चुनाव… अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पार्टी पर किया करारा वार | Lok Sabha election tough for Lakhma,Ajay Chandrakar attack on Congress | Patrika News
जगदलपुर

लखमा के लिए गले का हड्डी बना लोकसभा चुनाव… अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पार्टी पर किया करारा वार

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: पूर्व मंत्री अजय चंदाकर ने कांग्रेस और कवासी लखमा पर जमकर हमला बोला है।

जगदलपुरMar 29, 2024 / 05:26 pm

Kanakdurga jha

bjp-congress_politics.jpg
Lok Sabha Election 2024: भाजपा के बस्तर, महासमुन्द लोकसभा क्लस्टर प्रभारी व पूर्व मंत्री अजय चंदाकर ने कांग्रेस और कवासी लखमा पर जमकर हमला बोला है। भाजपा जिला कार्यालय में हुई पत्रवार्ता में अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस की नीति शुरू से ही धनबल का इस्तेमाल कर वोट को प्रभावित करने की रही है। इसलिए चुनाव में जीत के लिए प्रत्याशी पैसे बांट कर वोट खरीदने का प्रयास किया है। (Congress Party)
यह भी पढ़ें

वीर सावरकर फिल्म देखकर विधायक की आंखों से छलका आंसू, बोले- कांग्रेस ने इतिहास में जगह नहीं दिया…



Chhattisgarh Congress Party: उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भूपेश बघेल ने झीरम कांड को राजनीतिक मुद्दा बनाया जबकि झीरम कांड भाजपा के लिए एक हृदय विदारक घटना है, जिसकी वह कड़ी निंदा करते हैं। (Congress Party) उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने झीरम कांड पर कांग्रेस की हर मांग को स्वीकार करते हुए कांग्रेस की मंशा अनुसार जांच करवाई जबकि भूपेश बघेल ने अपने शासन में एक भी जांच न करवा कर केवल राजनीति की है। उन्होंने कहा कि कवासी लखमा का लोस चुनाव लडऩा राजनीतिक मजबूरी है। (CG Congress Party)

Home / Jagdalpur / लखमा के लिए गले का हड्डी बना लोकसभा चुनाव… अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पार्टी पर किया करारा वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो