scriptपानी के लिए भैंस ने लगाया दिमाग… हैंडपम्प चला बुझाई प्यास, अब न कहना अक्ल बड़ी…, देखें वीडियो | Funny video social media: buffalo use horn to get water from hand pump | Patrika News
जयपुर

पानी के लिए भैंस ने लगाया दिमाग… हैंडपम्प चला बुझाई प्यास, अब न कहना अक्ल बड़ी…, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भैंस का Funny Video, अपने लंबे सींगों से भैंस ने चलाया हैंडपंप, खुद के साथ झुंड की बुझाई प्यास, यूजर्स बोले… मिल गया अक्ल बड़ी या भैंस मुहावरे का जवाब

जयपुरApr 09, 2024 / 04:09 pm

pushpendra shekhawat

buffalo

पानी के लिए भैंस ने लगाया दिमाग… हैंडपम्प चला बुझाई प्यास, अब न कहना अक्ल बड़ी…, देखें वीडियो

बचपन में Thirsty Crow की कहानी पढ़ी थी। जिसमें एक प्यासे कौए ने पानी के मग में कंकर डाल पानी का स्तर ऊपर उठाया और पानी पीकर चला गया। इस कहानी में कौए को काफी समझदार बताया गया था। यह कहानी काफी पुरानी है अब नए जमाने में इन दिनों एक भैंस चर्चा में है।
एक ऐसी भैंस जिसने अपनी अक्ल लगाकर न सिर्फ स्वयं ने बल्कि अपने साथियों को भी पानी पिलाया। इसके लिए भैंस ने अपने सींगों से हैंडपम्प चलाया। इस आत्मनिर्भर भैंस ने गुजरे जमाने के प्रसिद्ध मुहावरे ‘अक्ल बड़ी या भैंस’ को गलत साबित कर दिया। भैंस का यह वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
आईपीएस ने किया शेयर
भैंस के इस वीडियो का एक आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया। आईपीएस अधिकारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अब बताओ.. अक्‍ल बड़ी या भैंस…’। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। यूजर्स ने इसे काफी पसंद करते हुए भैंस की तारीफ करते हुए चटपटे कमेंट भी किए है।
https://twitter.com/ipskabra/status/1461732889821736961?ref_src=twsrc%5Etfw
यह है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो किसी देहात क्षेत्र का है। यहां एक भैंसों का झुंड है। जिसे प्यास लगने पर वह एक हैंडपंप के पास जाती है। वीडियो में एक भैंस जिसके सींग काफी लंबे है। वह अपने सींगों से हैंडपंप का हत्था ऊपर—नीचे कर रही है। जिससे हैंडपंप में से पानी आ रहा है। इससे भैंस ने न सिर्फ अपनी बल्कि अपने झुंड की भी प्यास बुझाई है। लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो को उस समय वहां किसी स्थानीय युवक ने रिकॉर्ड किया होगा। जो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wjza2

Home / Jaipur / पानी के लिए भैंस ने लगाया दिमाग… हैंडपम्प चला बुझाई प्यास, अब न कहना अक्ल बड़ी…, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो