scriptजयपुर में घर के बाहर होली खेल रही नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा | Stunt Hijacking Minor Girl Police E-Rickshaw Rider Brijmandal Colony located in Jhotwara | Patrika News
जयपुर

जयपुर में घर के बाहर होली खेल रही नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Rajasthan News: झोटवाड़ा स्थित बृजमंडल कॉलोनी में एक किशोरी ई-रिक्शा के साथ करीब 200 मीटर तक घिसटने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई। किशोरी के पिता ने ई-रिक्शा सवार आरोपियों के खिलाफ बेटी का अपहरण करने की रिपोर्ट दी है।

जयपुरMar 27, 2024 / 10:55 am

Omprakash Dhaka

minor_girl.jpg

Jaipur News: झोटवाड़ा स्थित बृजमंडल कॉलोनी में एक किशोरी ई-रिक्शा के साथ करीब 200 मीटर तक घिसटने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में ई-रिक्शा तिरछा होने से उसमें सवार तीन किशोर भाग गए, जबकि चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मामला धुलंडी के दिन का है। किशोरी के पिता ने ई-रिक्शा सवार आरोपियों के खिलाफ बेटी का अपहरण करने की रिपोर्ट दी है। पिता राजेन्द्र ने बताया कि उनकी बेटी बाेल नहीं सकती है।

 

ई-रिक्शा सवार आरोपी बेटी को जबरन ले जाने लगे तो उसने विरोध किया। आरोपी उसके बाल पकड़कर घसीटकर ले गए। लोगों ने पीछा कर बेटी को छुड़ाया। घटना में बेटी गंभीर घायल हो गई। थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने कहा कि घटना के बाद परिजन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। लोगों ने एक नाबालिग को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। उससे पूछताछ के बाद तीन अन्य नाबालिग को भी पकड़ लिया।

 

नाबालिगों से पूछताछ व जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। फुटेज में स्थानीय नाबालिग धुलंडी पर ई-रिक्शा दौड़ाते व स्टंट करते नजर आ रहे हैं। आड़ा-तिरछा ई-रिक्शा दौड़ाते समय सड़क किनारे खड़ी किशोरी ई-रिक्शा में फंसकर घिसटते हुए चली गई। ई-रिक्शा तिरछा हो गया तो उसमें बैठे तीनों नाबालिग कूदकर भाग गए थे। अभी मामले की जांच चल रही है।

 

यह भी पढ़ें

ERCP को लेकर आया बड़ा अपडेट, यूं भरा जाएगा जयपुर का रियासतकालीन ये बांध

 

ई-रिक्शा लहराते नजर आया, लेकिन

किशोरी के पिता ने कहा कि बेटी जहां खड़ी है, उस जगह कैमरे के आगे एक पोल आ जाने से नजर नहीं आ रहा। ई-रिक्शा लहराते जरूर आया लेकिन बेटी के बाल पकड़कर उसे ई-रिक्शा में पटकने का प्रयास किया गया।

Home / Jaipur / जयपुर में घर के बाहर होली खेल रही नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो