scriptअनियंत्रित होकर पहाड़ी नदी में गिरा ट्रैक्टर, श्रमिक की मौत | Tractor goes out of control and falls into mountain river, worker dies | Patrika News
जशपुर नगर

अनियंत्रित होकर पहाड़ी नदी में गिरा ट्रैक्टर, श्रमिक की मौत

लिया में आ रही कार को बचाने की कोशिश में हुआ हादसा

जशपुर नगरApr 03, 2024 / 11:55 pm

SUNIL PRASAD

Tractor fell into mountain river.

पहाड़ी नदी में गिरा ट्रैक्टर।

जशपुरनगर. तेज रफ्तार ट्रैक्टर के अनियंत्रित हो कर पहाड़ी नाला में गिर जाने से ट्रैक्टर में सवार एक श्रमिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना जशपुर जिले के आरा चौकी क्षेत्र के बोकी गांव के पास की है।
जानकारी के अनुसार ट्रेक्टर क्रमांक सीजी 14 4367 बोकी के एक पत्थर खदान से साइज पत्थर लेकर बालाछापर की ओर आ रहा था। प्रत्यक्षदशियों के अनुसार बोकी से थोड़ा आगे एक अंधे मोड़ के ठीक नीचे की ढलान में उतरने के दौरान पहाड़ी नाले पर बनी एक संकरे पुल में एक कार के आ जाने से, ट्रैक्टर चालक के काबू से बाहर हो गई। तेज गति से आ रही कार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर संकरे पुल से नीचे गिर गई। इस दुर्घटना के समय ट्रैक्टर में चालक के साथ तीन मजदूर भी बैठे हुए थे। दुर्घटनाग्रस्त ट्रेक्टर के पलट जाने से इसमें दब कर एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे, संजीवनी एंबुलेंस के सहयोग से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक मजदूर की पहचार ढौठाटोली निवासी सहनी कुजूर 26 वर्ष के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर आरा पुलिस मामले की जांच और कार्रवाई में जुटी हुई है।

Home / Jashpur Nagar / अनियंत्रित होकर पहाड़ी नदी में गिरा ट्रैक्टर, श्रमिक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो