scriptमाफियाओं का पीछा कर रही SST टीम और पुलिस पर ताबड़तोड़ हमला, शराब से भरी गाड़ी से निकले आग के गोले | Liquor mafia attacked the chasing police | Patrika News
झाबुआ

माफियाओं का पीछा कर रही SST टीम और पुलिस पर ताबड़तोड़ हमला, शराब से भरी गाड़ी से निकले आग के गोले

माफियाओ ने एसएसटी टीम एवं पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया और पुलिस कर्मी के वाहन को तोड़फोड़ कर दिया….

झाबुआMar 18, 2024 / 12:15 pm

Ashtha Awasthi

Liquor mafia

Liquor mafia

झाबुआ। शराब माफिया का हौसला इतना बढ़ गया है कि अब वो पुलिस दल पर जानलेवा हमला करने से भी नहीं घबरा रहे। रविवार रात शराब माफिया ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जिसमें शराब माफियाओं ने मिलकर एसएसटी टीम एवं पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया है। मामला पेटलावद पुलिस थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां कसारबर्डी के समीप एसएसटी पॉइंट के समीप पुलिस एवं एसएसटी टीम को खबर मिली थी कि अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। जिस पर टीम ने पीछा किया।

 

ऐसे में शराब माफियाओं ने पहले अपने वाहन में आग लगा दी। यही नहीं शराब माफियाओ ने एसएसटी टीम एवं पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया और पुलिस कर्मी के वाहन को तोड़फोड़ कर दिया। वहीं अपने शराब से भरे वाहन को आग के हवाले कर दिया। आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है। घटना को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एवं प्रशासनिक अधिकारी पेटलावद पहुंच रहे हैं। घटनाक्रम की पुष्टि पेटलावद थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर के द्वारा की गई है।

मध्यप्रदेश में इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बीते महीनों पहले भी नईगढ़ी थाना अंतर्गत डिहिया गांव गांव में शराब का अवैध धंधा करने वालों की धरपकड़ को गई पुलिस टीम पर शराब माफिया के गुर्गों ने जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में 2 SI समते 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। हमलावरों ने 5 पुलिस वाहनों में तोडफ़ोड़ भी की है। वारदात के बाद पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Home / Jhabua / माफियाओं का पीछा कर रही SST टीम और पुलिस पर ताबड़तोड़ हमला, शराब से भरी गाड़ी से निकले आग के गोले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो