scriptJodhpur Crime : मालिक अस्पताल में व्यस्त, कर्मचारी ने चुराए मिर्ची के 34 कट्टे व तेल के 12 टिन | Jodhpur Crime: Owner busy in hospital, employee stole 34 bags of chilli and 12 tins of oil | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Crime : मालिक अस्पताल में व्यस्त, कर्मचारी ने चुराए मिर्ची के 34 कट्टे व तेल के 12 टिन

– सीसीटीवी फुटेज की मदद से कर्मचारी सहित दो गिरफ्तार, पिकअप जब्त

जोधपुरMay 23, 2024 / 11:44 pm

Vikas Choudhary

chilli powder theft

माता का थान थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

माता का थान थानान्तर्गत रामावतार नगर स्थित मसाला पिसाई सेंटर में सेंध लगाकर चोरों ने 50-50 किलो मिर्ची पाउडर से भरे 34 कट्टे और तेल के 12 टिन चुरा लिए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश के बाद पुलिस ने गुरुवार को पिसाई सेंटर के एक कर्मचारी सहित दो जनों को गिरफ्तार किया। चोरी का माल भी बरामद किया गया।
थानाधिकारी विक्रमसिंह चारण ने बताया कि पाल रोड पर रूप नगर द्वितीय निवासी पुखराज पुत्र अणदाराम सुथार का रामावतार नगर में मसाल पिसाई चक्की (सेंटर) है। पिता के बीमार होने की वजह से पुखराज अस्पताल में व्यस्त है। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने 20 मई की रात सेंटर से मिर्ची से भरे 43 कट्टे और तेल के 12 टिन चुरा लिए। 21 मई को वारदात का पता लगा। दूसरे दिन पीडि़त ने चोरी का मामला दर्ज कराया। कुछ ही दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक करने पर संदिग्ध बोलेरो पिकअप नजर आई। जिसमें मिर्ची पाउडर के कट्टे व टिन चुराकर ले जाए गए थे। पुलिस ने वारदातस्थल से लेकर शहर में विभिन्न जगहों के 225 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए। इनसे मिले सुराग से आरोपियों को नामजद किया गया और फिर तलाश के बाद आसोपथानान्तर्गतरड़ोदा गांव निवासी देबूराम उर्फ देवाराम पुत्र नैनाराम देवासी व भोपालगढ़ थानान्तर्गत बलदेव कॉलोनी निवासी रामनिवास पुत्र हेमाराम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया। इनकी निशानदेही से चोरी का माल बरामद किया गया। पिकअप भी जब्त की गई।
पुलिस का कहना है कि आरोपी देबूराम पिसाई सेंटर में ही काम करता है। मालिक कई दिनों से पिता के इलाज में व्यस्त था। इसका फायदा उठाकर उसने चोरी की साजिश रची थी। उसने पिकअप होने से रामनिवास को साथ में ले लिया था।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Crime : मालिक अस्पताल में व्यस्त, कर्मचारी ने चुराए मिर्ची के 34 कट्टे व तेल के 12 टिन

ट्रेंडिंग वीडियो