scriptCG Road Accident: कवर्धा में पिकअप पलटने से 19 की मौत के बाद एक और हादसा, घबराया पूरा शहर… | CG Road Accident in Kawardha | Patrika News
कवर्धा

CG Road Accident: कवर्धा में पिकअप पलटने से 19 की मौत के बाद एक और हादसा, घबराया पूरा शहर…

CG Road Accident: टीम द्वारा कुकदूर के आगरपानी घाटी में जाकर ब्लैक स्पॉट का भी निरीक्षण कर आवश्यक सुरक्षात्मक उपाय किए जाने का निर्णय लिया गया है।

कवर्धाMay 23, 2024 / 06:43 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident in Kawardha

CG Road Accident: इस निरीक्षण का मुख्य उद्देश्य दुर्घटना के वास्तविक कारणों को जानना व भविष्य में संभावित दुर्घटना को रोकने के लिए आवश्यक प्रयास किया जाना है। निरीक्षण में पाया गया की दुर्घटना का वास्तविक कारण मालवाहक गाड़ी में सवारियों को भर कर ले जाना और पिकअप के ड्राइवर द्वारा लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने से दुर्घटना घटित हुई है।

भविष्य में संभावित दुर्घटनाओं को रोकने के लिए संयुक्त टीम द्वारा निर्णय लिया गया कि माल वाहक वाहनों में सवारी परिवहन करने वाले वाहन चालकों व मालिकों पर मोटर व्हीकल एक्ट अधिनियम के तहत वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Kawardha Road Accident: खड़े ट्रक से भिड़ी पुलिस की तीन गाड़ियां, आरक्षक की मौत, ASI सहित अन्‍य घायल

साथ ही आरोपी वाहन चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निलंबन करने के लिए निर्देशित किया गया। साथ ही घटना स्थल, आसपास संकेतक बोर्ड, गति नियंत्रक बोर्ड लगाए जाने का निर्णय लिया गया है।

ब्लैक स्पॉट भी पहुंचे

टीम द्वारा कुकदूर के आगरपानी घाटी में जाकर ब्लैक स्पॉट का भी निरीक्षण कर आवश्यक सुरक्षात्मक उपाय किए जाने का निर्णय लिया गया है। संयुक्त टीम के निरीक्षण के दौरान अंतर विभागीय लीड एजेंसी अध्यक्ष एआईजी संजय शर्मा पुलिस मुख्यालय रायपुर एवं आरटीओ अधिकारी मोहन साहू, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिकारी एसडीओ ओपी उपाध्याय, यातायात से एएसआई विक्रांत गुप्ता, प्रधानआरक्षक राजेश गौतम, आरक्षक राजकुमार तिवारी, आईरेड से महेंद्र कौशिक व थाना कुकदूर के एएसआई प्रहलाद चंद्रवंशी उपस्थित रहे।

Hindi News/ Kawardha / CG Road Accident: कवर्धा में पिकअप पलटने से 19 की मौत के बाद एक और हादसा, घबराया पूरा शहर…

ट्रेंडिंग वीडियो