scriptजिस नाबालिग बेटी को मरा मान रहे थे घरवाले, वह 6 महीने बाद मेरठ में मिली, हुआ था बलात्कार | Minor daughter was found in Meerut after 6 months, raped by man | Patrika News
कोरीया

जिस नाबालिग बेटी को मरा मान रहे थे घरवाले, वह 6 महीने बाद मेरठ में मिली, हुआ था बलात्कार

Minor girl raped: नाबालिग के गायब होने पर घरवालों ने अपहरण की दर्ज कराई थी रिपोर्ट, दूसरे दिन ही नदी में एक अज्ञात बालिका का शव मिलने के बाद परिजन ने उसे ही समझ लिया था बेटी का शव

कोरीयाMar 22, 2024 / 07:09 pm

rampravesh vishwakarma

Minor girl raped

Demo pic

एमसीबी. Minor girl raped: एमसीबी जिले के एक गांव से गायब हुई नाबालिग को उसके पिता मरा हुआ मान रहे थे। 6 महीने बाद वही बेटी उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक के साथ मिली। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने युवक के कब्जे से नाबालिग को बरामद कर घर ले आई। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। दरअसल बेटी के अपहरण की रिपोर्ट घरवालों ने लिखवाई थी, लेकिन अगले ही दिन गांव की नदी में एक बालिका का शव मिलने के बाद उसे अपनी बेटी का शव मानकर उसे मरा हुआ मान लिया था।

23 सितंबर 20२३ को पीडि़ता के परिवार ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने बताया था कि उनकी नाबालिग बेटी को कोई अज्ञात व्यक्ति अपहरण कर ले गया है।

इस मामले में पुलिस ने धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया। इसी बीच अगले ही दिन 24 सितंबर को गांव से लगे नदी में एक अज्ञात बालिका का शव मिला था।
इससे ग्रामीणों ने अनुमान लगाया था कि यह अपहृत बालिका का शव है। हालांकि टीम गठित जांच चल रही थी। इसी बीच मुखबिर के माध्यम से पता चला कि अपहृत बालिका मेरठ में मिल सकती है। उसे कोई अनिल नाम का लडक़ा भगा कर ले गया है।

पिता की हत्या कर फेंक दी लाश, पत्नी ने भी दिया साथ, फिर पुलिस को गुमराह करने पहुंचा थाने, बेटा-बहू गिरफ्तार


मेरठ से बरामद हुई नाबालिग
मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम को मेरठ भेजा गया। टीम ने मेरठ में पहुंचकर अपहृत बालिका को युवक अनिल के कब्जे से बरामद किया।

इसके बाद पुलिस दोनों को साथ लेकर थाने पहुंची और नाबालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामले में धारा 366, 376(2) व पॉक्सो एक्ट की धारा 4-6 तहत गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Home / Koria / जिस नाबालिग बेटी को मरा मान रहे थे घरवाले, वह 6 महीने बाद मेरठ में मिली, हुआ था बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो