scriptअरविंद केजरीवाल को बचाने वाले भ्रष्टाचारी और बड़े घोटालेबाज- यूपी डिप्टी सीएम केशव मौर्या | Keshav prasad maurya attacked on Delhi CM Arvind Kejriwal on ED arrest | Patrika News
लखनऊ

अरविंद केजरीवाल को बचाने वाले भ्रष्टाचारी और बड़े घोटालेबाज- यूपी डिप्टी सीएम केशव मौर्या

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ED द्वारा गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में वही नेता खड़े हैं जो भ्रष्टाचार के आरोपी हैं या जमानत पर हैं।

लखनऊMar 22, 2024 / 01:47 pm

Vikash Singh

keshav_maurya_and_kejriwal.jpg

पार्टी के मंत्रियों का कहना है कि केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ED द्वारा गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में वही नेता खड़े हैं जो भ्रष्टाचार के आरोपी हैं या जमानत पर हैं, अथवा कोई बड़ा घोटाला किए हैं, जिसके उजागर होने पर यही हश्र उनका भी होगा, इसी डर के कारण एकजुटता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं!
यह भी पढ़ें

थप्पड़-पत्थर, अंडे और आंखों में मिर्ची झोंकना, अरविंद केजरीवाल पर 12 बार हुआ है हमला, 2 बार यूपी में, पांचवां बेहद खतरनाक


जेल से ही सरकार चलाएंगे केजरीवाल?
प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति घोटाले मामले में 2 घंटे के पूछताछ के बाद कल अरेस्ट कर लिया था। पार्टी के मंत्रियों का कहना है कि केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे। विपक्ष के तमाम दल अरविंद केजरीवाल के गिरफ़्तारी के बाद मौजूदा बीजेपी सरकार की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

https://twitter.com/kpmaurya1/status/1771076729014042838?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / अरविंद केजरीवाल को बचाने वाले भ्रष्टाचारी और बड़े घोटालेबाज- यूपी डिप्टी सीएम केशव मौर्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो