scriptयूपी में आज चुनावी हलचल, जेपी नड्डा, आकाश आनंद समेत डिप्टी CM करेंगे सभा, जानें पूरी डिटेल | Lok Sabha Election 2024 JP Nadda Akash Anand Brajesh Pathak Keshav Prasad meeting in UP | Patrika News
लखनऊ

यूपी में आज चुनावी हलचल, जेपी नड्डा, आकाश आनंद समेत डिप्टी CM करेंगे सभा, जानें पूरी डिटेल

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जोर- शोर से जुटी हुई हैं। इसी क्रम में आज यूपी के करीब 6 जगहों पर सभा होनी है। आइए जानते हैं की किस लोकसभा सीट पर कौन से दिग्गज नेता सभा को संबोधित करेंगे।

लखनऊApr 08, 2024 / 09:53 am

Sanjana Singh

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का चुनावी बिगुल बज चुका है। ऐसे में उत्तर प्रदेश में आज यानी 8 अप्रैल को कई दिग्गज नेताओं की सभा होने वाली है। एक तरफ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) जनसभा को संबोधित करेंगे तो दूसरी तरफ डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) वालंटियर सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं, कल यानी 9 अप्रैल को पीएम मोदी (PM Modi) की यूपी में तीसरी सबसे बड़ी रैली होगी।
बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक और मायावती के भतीजे आकाश आनंद (Akash Anand) आज बरेली में जनसभा रहेंगे। बरेली के बिशप मंडल इंटर कॉलेज के मैदान पर आकाश आनंद बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनता को संबोधित करेंगे। बसपा के नेशनल कोर्डिनेटर आकाश आनंद की यह बरेली में पहली जबकि पश्चिमी यूपी में तीसरी जनसभा है। आपको बता दें कि बरेली में बरेली और आंवला दो लोकसभा सीट हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी 8 अप्रैल को उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीट रामपुर और बिजनौर में जनसभा करेंगे। पहले जेपी नड्डा रामपुर के मोदीपुर होटल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद बिजनौर के प्रियंका मॉडर्न स्कूल धामनपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।
लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए भाजपा लगातार यूपी में वालंटियर सम्मेलन कर रही है। ऐसे में आज डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य गोंडा और बस्ती में वालंटियर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। वहीं, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी सहारनपुर और शामली में वालंटियर सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें

राम नवमी पर करना चाहते हैं रामलला के दर्शन? हवाई जहाज से अयोध्या जाना हुआ सस्ता

यूपी में भाजपा 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती है। इसी क्रम में भाजपा पहले और दूसरे चरण की सभी लोकसभा सीटों पर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन करवा रही है। ऐसे में आज डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मथुरा में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में संबोधित करेंगे।

Home / Lucknow / यूपी में आज चुनावी हलचल, जेपी नड्डा, आकाश आनंद समेत डिप्टी CM करेंगे सभा, जानें पूरी डिटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो