scriptट्रक ने महिला को कुचला, गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग, PM मोदी की सुरक्षा करने वाली SPG जाम में फंसी | Truck crushes woman angry mob sets truck on fire SPG protect PM Modi stuck in traffic jam | Patrika News
मोरेना

ट्रक ने महिला को कुचला, गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग, PM मोदी की सुरक्षा करने वाली SPG जाम में फंसी

घटना के बाद लंबा ट्रैफिक जाम लग गया, जिसमें पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात रहने वाली एसपीजी टीम भी फंस गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अफसरों के हाथ-पैर फूल गए।

मोरेनाApr 25, 2024 / 12:05 pm

Faiz

morena accident
मध्य प्रदेश के मुरैना से मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां सड़क पर दौड़ते तेज रफ़्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना के बाद आसपास मौजूद भीड़ का गुस्सा फूट पड़ा। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। मृतक महिला बाइक पर सवार होकर जा रही थी, इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गई। घटना के बाद लंबा ट्रैफिक जाम लग गया, जिसमें पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात रहने वाली एसपीजी टीम भी फंस गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अफसरों के हाथ-पैर फूल गए।
मिली जानकारी के अनुसार यह भीषण हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर हुआ है। वहीं इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और गुस्से में उन्होंने ट्रक पर ही आग लगा दी। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया वहीं मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें- पति की मौत के 68 साल बाद भी ‘पेंशन’ की लड़ाई लड़ रही है 90 साल की बुजुर्ग महिला, किसी फिल्म से कम नहीं ये कहानी

पीएम की सुरक्षा में तैनात काफिला जाम में फंसा

बताया जा रहा है कि घटना के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। इस दौरान जिलेभर के अधिकारियों के हाथ पैर उस समय फूल गए, जब उन्हें पता चला कि हादसे के चलत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए जिले में आने वाला एस.पी.जी का काफिला भी इसी जाम में फंस गया है। जानकारी लगते ही लगभग पूरे शहर की पुलिस फोर्स नेशनल हाईवे नंबर-44 के घटना स्थल पर पहुंची और यातायात सुचारू कराते हुए एस.पी.जी काफिले को तत्काल निकलवाया। बताया जा रहा है कि ये घटना छौदा टोल टैक्स के पास घटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो