scriptMumbai News Live Updates: फेसबुक लाइव के बाद NCP चीफ शरद पवार से मुलाकात करेंगे उद्धव ठाकरे | Mumbai News Live Updates: COVID Update, Mumbai Rains, Political Crisis | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: फेसबुक लाइव के बाद NCP चीफ शरद पवार से मुलाकात करेंगे उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में सियासी संकट और गहरा गया है। शिवसेना से बागी हुए एकनाथ शिंदे अब सूरत से विधायकों के साथ गुवाहाटी पहुंच गए हैं। इसके साथ ही गुवाहाटी पहुंचते ही उन्होंने एक बड़ा दावा किया है। शिंदे ने कहा कि हमारे साथ 40 विधायक हैं और कहा कि बाला साहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे लेकर जाएंगे।

मुंबई

Updated: June 22, 2022 05:34:16 pm

प्रमुख अपडेट
mumbai_news_live.jpg

Mumbai News

Jun 22, 2022 | 05:30 PM (IST)

Maharashtra: महाराष्ट्र के सीएम फेसबुक लाइव के बाद NCP चीफ शरद पवार से करेंगे मुलाकात

महाराष्ट्र: सूबे में जारी सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे फेसबुक लाइव के बाद एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात करने वाले हैं। दोनों नेताओ के बीच आगे की रणनीति पर बात होगी।

Jun 22, 2022 | 04:49 PM (IST)

Maharashtra: उद्धव ठाकरे शाम 5 बजे महाराष्ट्र की जनता को करेंगे संबोधित

राज्य में जारी सियासी संग्राम के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शाम 5 बजे महाराष्ट्र की जनता को संबोधित करेंगे।

Jun 22, 2022 | 04:43 PM (IST)

Maharashtra: शिंदे गुट ने महाराष्ट्र के राज्यपाल को भेजा लेटर, 34 विधायकों का समर्थन भी दिखाया

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच अब बागी हुए शिवसेना के विधायकों ने राज्यपाल को पत्र लिखा है। जिसके अनुसार शिवसेना विधायक दल का प्रस्ताव पारित हुआ, जिसमें 34 विधायकों के हस्ताक्षर हैं।

Jun 22, 2022 | 03:55 PM (IST)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख बोले-अब किसके पास क्या संख्या है ये मुझे नहीं पता

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच सरकार में मंत्री असलम शेख ने कैबिनेट बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि कैबिनेट में हमारे एजेंडे में जो मुद्दे थे सिर्फ उसी पर चर्चा हुई। इसके अलावा किसी भी मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई.... अब किसके पास क्या संख्या है ये तो मुझे नहीं पता।

Jun 22, 2022 | 02:53 PM (IST)

Maharashtra Politics: शिवसेना विधायक नितिन देशमुख पहुंचे नागपुर, बोले-मैं उद्धव ठाकरे के साथ

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना विधायक नितिन देशमुख सूरत से नागपुर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे 100-150 पुलिस वाले अस्पताल लेकर गए और ऐसा दिखाया कि मुझे अटैक आया है। वे मुझे नुकसान पहुंचाना चाहते थे। भगवान की कृपा से मैं ठीक ठीक हूं। देशमुख ने कहा कि मैं उद्धव ठाकरे के साथ हूं।

Jun 22, 2022 | 01:41 PM (IST)

Uddhav Thackeray Covid Positive: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हुए कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल एकनाथ शिंदे के साथ 40 विधायकों के बागी होने के कारण सरकार पर संकट मंडरा रहा है।

Jun 22, 2022 | 12:43 PM (IST)

Maharashtra: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे दे सकते हैं पद से इस्तीफा

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच खबरें हैं कि उद्धव ठाकरे सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं। दरअसल कुछ देर में होने वाली कैबिनेट की बैठक के बाद उद्धव इसे लेकर ऐलान कर सकते हैं।

Jun 22, 2022 | 12:35 PM (IST)

Maharashtra: महाराष्ट्र विधानसभा हो सकती है भंग, शिवसेना नेता ने किया ट्वीट

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच संजय राउत ने महाराष्ट्र विधानसभा के भंग होने के संकेत दिए हैं। राउत ने इसे लेकर ट्वीट किया है।

Jun 22, 2022 | 11:33 AM (IST)

Mumbai: कमलनाथ बोले-देश में आज हो रही सौदे की राजनीति

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ मुंबई पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में सौदे की राजनीति हो रही है। म.प्र. का उदाहरण आप जानते हैं। ये राजनीति हमारे संविधान के विपरीत है और भविष्य के लिए खतरे की बात है।

उन्होंने कहा कि शिवसेना को खुद तय करना है कि वे अपने विधायकों से कैसे बात करेंगे। कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं हैं।

Jun 22, 2022 | 10:36 AM (IST)

Maharashtra: शरद पवार के आवास पर पहुंचे महाराष्ट्र के गृहमंत्री

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच एनसीपी नेता अब मुंबई में शरद पवार के घर पहुंचे हैं। जयंत पाटिल के बाद अब राज्य के गृहमंत्री दिलीप वालसे पाटिल भी एनसीपी चीफ के आवास पर पहुंचे हैं।

Jun 22, 2022 | 10:28 AM (IST)

Maharashtra: जयंत पाटिल मुंबई में NCP प्रमुख शरद पवार के आवास पर मिलने पहुंचे, देखें वीडियो

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जयंत पाटिल मुंबई में शरद पवार से मिलने पहुंचे हैं।

Jun 22, 2022 | 09:45 AM (IST)

Maharashtra: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

Jun 22, 2022 | 05:30 AM (IST)

असम: CM हिमंत बिस्वा सरमा ने गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल का किया दौरा, यहीं रुके हैं महाराष्ट्र के बागी विधायक

असम: गुवाहाटी हवाई अड्डे पर महाराष्ट्र के विधायकों के पहुंचने से पहले राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज सुबह गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल का दौरा किया, जहां महाराष्ट्र से आए विधायक ठहरे हैं।

Jun 22, 2022 | 08:28 AM (IST)

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे का बड़ा दावा, बोले-हमारे साथ 40 विधायक

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच सवाल यह उठ रहा है कि क्या शिवसेना टूट गई है। दरअसल गुवाहाटी पहुंचें एकनाथ शिंदे ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के कुल 55 में से 40 विधायक उनके साथ हैं।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: पीएम मोदी ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी
Mumbai News Live Updates: पीएम मोदी ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!Maharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: पीएम मोदी ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.