scriptMumbai News Live Updates: शिवसेना ने कल पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे उद्धव ठाकरे | Mumbai News Live Updates: COVID Updates, Maharashtra Political Crisis | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: शिवसेना ने कल पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के सियासी संकट में वर्चस्व की जंग जारी है। शिवसेना में जारी बगावत थमी नहीं है। यही कारण है कि एकनाथ शिंदे गुट की ताकत बढ़ रही है। गुरुवार को हुई शिवसेना की बैठक में सिर्फ 13 विधायक ही पहुंचे थे।

मुंबई

Updated: June 24, 2022 08:35:37 pm

प्रमुख अपडेट
mumbai_news_live.jpg

Mumbai News

Jun 24, 2022 | 08:33 PM (IST)

मुंबई के सेना भवन में शनिवार को होगी शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

शिवसेना ने कल दोपहर 1 बजे मुंबई के सेना भवन में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में शामिल होंगे।

Jun 24, 2022 | 06:37 PM (IST)

बागी विधायकों के खिलाफ शिवसैनिक कर सके है हंगामा, अलर्ट हुई महाराष्ट्र पुलिस

महाराष्ट्र के सभी पुलिस थानों, खासकर मुंबई के पुलिस थानों को हाई अलर्ट पर रहने का आदेश दिया गया है। राज्य पुलिस को सूचना मिली है कि शिवसैनिक बड़ी संख्या में सड़कों पर उतर सकते हैं। शांति सुनिश्चित करने के लिए पुलिस को सतर्क रहने को कहा गया है। दरअसल यह प्रदर्शन शिंदे खेमे के बागी शिवसेना विधायकों के खिलाफ होने की संभावना है।

Jun 24, 2022 | 06:07 PM (IST)

शिवसेना विधायक भले न हों लेकिन पार्टी बरकरार है: सचिन अहीर

शिवसेना नेता सचिन अहीर ने कहा "आज हमने ज़िला नेताओं के साथ पार्टी की बैठक की। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भाषण के बाद पार्टी नेताओं में उत्साह है। विधायक भले यहां न हों लेकिन पार्टी बरकरार है। पार्टी का पूरा आधार है और इसी भावना के साथ हम लड़ेंगे।" शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज सेना भवन में मौजूद ज़िला नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की।

Jun 24, 2022 | 04:02 PM (IST)

शिवसेना+NCP+कांग्रेस को मिलाकर हमारे पास बहुमत है: अजीत पवार

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता अजीत पवार ने कहा “एनसीपी नेता आज शाम 6.30 बजे मातोश्री पर सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने जाएंगे। हमारा स्टैंड कल जैसा ही है। हम सरकार को स्थिर रखने की कोशिश करेंगे।“ उन्होंने कहा "वे (एकनाथ शिंदे गुट) कहते हैं कि वे शिवसेना हैं, इसलिए शिवसेना+NCP+कांग्रेस को मिलाकर हमारे पास बहुमत है।"

Jun 24, 2022 | 03:54 PM (IST)

महाराष्ट्र में जो हालात बने हैं उसके लिए भाजपा दोषी नहीं है: जयराम ठाकुर

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा “ये पहले दिन से ही पता था कि ये गठबंधन एक वैचारिक दृष्टि से विपरित परिस्थितियों का गठबंधन है। जब सरकार बनाई गई तब लगा कि इस सरकार का भविष्य लंबा नहीं है।“ उन्होंने कहा “सबसे बड़ी बात ये है कि शिवसेना लंबे समय तक भजपा के साथ गठबंधन में रही है और गठबंधन से हट कर उन्होंने चलने का निर्णय किया ये उनके लिए नुकसान दायक रहा। अभी जो हालात वहां बने हैं उसके लिए भाजपा दोषी नहीं है, साथी उनके टूटे।”

बीजेपी नेता जयराम ठाकुर ने कहा कि सबसे बड़ा दायित्व संजय राउत का है जो ऐसी भाषा और ऐसी बोली बोलते हैं। जिसके कारण सारी परिस्थितियां बनी और वहां के विधायकों ने उनसे अलग होने का निर्णय लिया। निश्चित रूप से सरकार वहां पर संकट में है।

Jun 24, 2022 | 03:22 PM (IST)

असम: BJP विधायक तरंग गोगोई गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल पहुंचे, यहीं ठहरे हुए हैं शिवसेना के बागी विधायक

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच असम के BJP विधायक तरंग गोगोई गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल पहुंचे हैं। दरअसल इसी होटल में शिवसेना के बागी विधायक रुके हुए हैं।

Jun 24, 2022 | 02:31 PM (IST)

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने बागियों को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के बागी विधायकों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। साथ ही कहा कि अगर वापस आए तो ठीक वरना उनसे बात नहीं होगी।

Jun 24, 2022 | 02:22 PM (IST)

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के एक और बागी विधायक दिलीप लांडे पहुंचे गुवाहाटी के होटल

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसेना से बागी हुए एक और विधायक दिलीप लांडे गुवाहाटी पहुंचे हैं। इसके साथ ही शिंदे को अब 38 शिवसेना के विधायकों का समर्थन हासिल है।

Jun 24, 2022 | 05:30 AM (IST)

Maharashtra Political Crisis: CM हिमंत बिस्वा सरमा बोले-उद्धव ठाकरे भी छुट्टी मनाने आएं असम

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे भी छुट्टी मनाने असम आएं।

Jun 24, 2022 | 01:58 PM (IST)

Maharashtra Political Crisis: अजय चौधरी को डिप्टी स्पीकर ने नियुक्त किया शिवसेना विधायक दल का नेता

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच डिप्टी स्पीकर ने अजय चौधरी को शिवसेना विधायक दल का नेता नियुक्त किया है। इस संबंध में डिप्टी स्पीकर कार्यालय की ओर से शिवसेना कार्यालय को पत्र भेजा गया है।

Jun 24, 2022 | 01:08 PM (IST)

Maharashtra Political Crisis: गुवाहाटी के होटल से निकले एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसेना से बागी हुए एकनाथ शिंदे गुवाहाटी के होटल से निकले हैं। बताया जा रहा है वह मुंबई आ सकते हैं।

Jun 24, 2022 | 12:15 PM (IST)

Maharashtra Political Crisis: पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के आवास पर पहुंचें भाजपा के कई नेता

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच सूबे के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के आवास पर भाजपा के नेता पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक प्रवीण दरेकर सहित कई नेता फडणवीस से मिलने पहुंचे हैं।

Jun 24, 2022 | 11:46 AM (IST)

Maharashtra Political Crisis: मुख्तार अब्बास नकवी ने शिवसेना पर साधा निशाना, बोले-आपके पास जनादेश नहीं था

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट पर केंदीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शिवसेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब जब सब कुछ लूट गया तब होश में आए हैं...जनादेश का अपहरण तो आप कर सकते हैं, पर सरकार नहीं चला सकते। जनादेश आपके पास था नहीं।

Jun 24, 2022 | 11:16 AM (IST)

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शरद पवार से मिलने पहुंचे संजय राउत

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एनसीपी चीफ शरद पवार से मिलने के लिए संजय राउत पहुंचे हैं।

Jun 24, 2022 | 10:35 AM (IST)

Maharashtra Political Crisis: गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के उप जिला प्रमुख को पुलिस ने हिरासत में लिया

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच असम के गुवाहाटी पहुंचे सतारा जिले के उप जिला प्रमुख संजय भोसले को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल यहां पहुंचे भोसले ने एकनाथ शिंदे से मातोश्री लौटने का आग्रह किया। साथ ही कहा कि शिवसेना ने अपने विधायकों को बहुत कुछ दिया है।

Jun 24, 2022 | 09:59 AM (IST)

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत का बड़ा दावा, बोले-शरद पवार को मिल रही है धमकी

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच संजय राउत ने अब एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि शरद पवार को धमकियां मिल रही हैं। राउत ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि अगर महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने के प्रयास किया गया तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा। महाविकास अघाड़ी सरकार रहे या न रहे लेकिन शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का उपयोग स्वीकार्य नहीं है।

Jun 24, 2022 | 09:44 AM (IST)

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने बुलाई शिवसेना के जिला प्रमुखों की बैठक

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के जिला प्रमुखों की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि यह बैठक दोपहर 12 बजे होनी है। यह बैठक शिवसेना भवन में होने जा रही है।

Jun 24, 2022 | 09:13 AM (IST)

Maharashtra: एकनाथ शिंदे के साथ जा सकते हैं शिवसेना के 50 से अधिक विधायक, कुछ और लोगों के आज शामिल होने की खबर

महाराष्ट्र में सियासी संकट और गहराया गया है। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे गुट आज और मजबूत हो सकता है। दरअसल कुछ और विधायक आज गुवाहाटी पहुंच सकते हैं। जिससे शिंदे के गुट में शामिल शिवसेना के विधायकों की संख्या 50 के पार जा सकती है।

Jun 24, 2022 | 08:32 AM (IST)

Maharashtra Political Crisis: संजय शिरसाट ने उद्धव पर साधा निशाना, बोले-विधायकों ने कई बार मिलने का समय मांगा लेकिन वे नहीं मिले

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच के बीच बागी संजय शिरसाट ने सीएम उद्धव पर निशाना साधा है। वे बोले कि कई मौकों पर उद्धव को बताया गया था कि कांग्रेस-एनसीपी शिवसेना को खत्म करने की कोशिश में जुटे हैं। साथ ही विधायकों ने कई बार मिलने का वक्त मांगा लेकिन वह नहीं मिले।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: बीएमसी का बड़ा फैसला, मुंबई के सभी बीच की टाइमिंग में किया बदलाव
Mumbai News Live Updates: बीएमसी का बड़ा फैसला, मुंबई के सभी बीच की टाइमिंग में किया बदलाव

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीपीएम नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शैक्षिक समागम का किया उद्धाटन बोले नई शिक्षा नीति मातृभाषा में पढ़ाई के रास्ते खोल रहीलालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, तेजस्वी यादव बोले - '3 जगह फ्रैक्चर, दवा के ओवरडोज से तबीयत बेहद बिगड़ी'कानपुर हिंसा में फंसे अरबपति बिल्डर मोहम्मद वसी की बैलेंस शीट से खुलासा, 300 करोड़ की प्रापर्टी, 29 लाख का बिजनेसराकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन Akasa Air को DGCA से मिला लाइसेंस, जानिए कब से शुरू होंगी उड़ानेंMumbai: देवनार में 2,500 किलोग्राम से अधिक गोमांस जब्त, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तारKarnataka: बागलकोट जिले के केरूर में हिंसा, चार घायल, तीन गिरफ्तारBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.