scriptMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 414 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए, एक की मौत | Mumbai News Live Updates Maharashtra Rains Mumbai Crime News Accident News Murder News Shiv Sena Vs Shinde Camp Fight Uddhav Thackeray Eknath Shinde Devendra Fadnavis | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 414 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए, एक की मौत

महाराष्ट्र में सियासी संग्राम शुरू है। शिंदे गुट और उद्धव खेमे के बीच जंग जारी है। प्रभादेवी में हुई भिडंत के बाद विवाद अब बढ़ गया है। पुलिस ने इसे लेकर मामला भी दर्ज किया गया है। महाराष्ट्र में मानसून सक्रिय है। इसी बीच मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक राज्य में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

मुंबई

Updated: September 12, 2022 10:18:12 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News Live Updates

Mumbai News Live Updates

Sep 12, 2022 | 10:14 PM (IST)

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 414 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए, एक की मौत

महाराष्ट्र में पिछले 4-5 दिनों से कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आ रही है। राज्य में सोमवार को 414 नए कोरोना मरीज दर्ज किए गए हैं। एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है। राज्य में गुरुवार को 1076 कोरोना मरीज सामने आए। उसके बाद शुक्रवार को 955 मरीज दर्ज किए गए। शनिवार को 734 नए मरीज दर्ज किए गए। राज्य में रविवार को 701 नए मरीज दर्ज किए गए। हालांकि, इसमें कमी के साथ आज 414 नए मरीज दर्ज किए गए हैं।

Sep 12, 2022 | 09:40 PM (IST)

पुणे में बारिश का कहर जारी, लोगों के घरों में घुसा पानी; रहा ट्रैफिक जाम

महाराष्ट्र के पुणे में करीब तीन घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश से पुणेकर न सिर्फ इधर-उधर फंस गए, बल्कि जगह-जगह जल जमाव होने की वजह से ट्रैफिक जाम भी लग गया था। अचानक शुरू हुई बारिश ने लोगों के होश उड़ा दिए। पुणे के कई निचले इलाकों में जल जमाव होने से इसका असर ट्रैफिक पर हुआ और जगह-जगह ट्रैफिक जाम लग गया। तीन घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश के कारण फायर बिग्रेड को 8 जगह पानी जमा होने और 5 जगहों पर पेड़ गिरने की घटना की जानकारी दी गई।

Sep 12, 2022 | 09:06 PM (IST)

भिवंडी में महिला पर किया धारदार हथियार से हमला, गंभीर रूप से हुई घायल

मुंबई के भिवंडी कस्बे में पिछली लड़ाई को लेकर रंजिश रखते हुए और उसके खिलाफ शिकायत से नाराज होकर एक नौकरानी ने धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस हमले में घायल महिला का नाम कविता माने है और उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। नरपोली क्षेत्र के साठे नगर रामनगर क्षेत्र निवासी किरण माने का गणेश विसर्जन जुलूस के दौरान स्थानीय सराय अपराधी वैभव गोपाल पवार की दोस्त जयश्री कांबले से मारपीट हो गयी। वह लड़ाई और शिकायत नरपोली पुलिस से कर रही थी उसके बाद आरोपी वैभव का अगले दिन किरण की पत्नी कौशल्या और भाभी कविता से फिर बहस हो गई।

Sep 12, 2022 | 08:08 PM (IST)

शिंदे कैबिनेट का बड़ा फैसला, सेवा दिवस से रूप में मनाया जाएगा PM मोदी का जन्मदिन

महाराष्ट्र में सोमवार को शिंदे सरकार की अहम कैबिनेट बैठक हुई। इस बैठक में शिंदे सरकार ने कई बड़े फैसले लिए है। इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर फैसला लिया गया है। शिंदे कैबिनेट की हुई बैठक में ये तय हुआ कि पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा। पीएम मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक मनाया जाएगा। महाराष्ट्र सरकार के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि आज कैबिनेट की हुई बैठक में कई एहम फैसले लिए गए हैं।

Sep 12, 2022 | 06:37 PM (IST)

मुंबईकरों के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले मानसून तक नहीं होगी पानी की किल्लत

मुंबई में हुई अच्छी बारिश के चलते मुंबईकरों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। मुंबई को पीने के पानी की आपूर्ति करने वाली सात झीलें सोमवार की सुबह तक 98.4% भरी हुई हैं। इन झीलों में 14,47,363 मिलियन लीटर की कुल क्षमता के मुकाबले 14,24,250 मिलियन लीटर पानी है, जो अगले साल मानसून तक चल सकता है।

Sep 12, 2022 | 05:57 PM (IST)

राज ठाकरे करेंगे विदर्भ का दौरा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे स्वस्थ होने के बाद अब 17 सितंबर से विदर्भ का दौरे करेंगे। विदर्भ दौरे के दौरान राज ठाकरे 18 सितंबर को नागपुर, 20 सितंबर को चंद्रपुर, 21 सितंबर को अमरावती जाएंगे। वहां से 23 सितंबर को मनसे चीफ मुंबई लौटेंगे।

Sep 12, 2022 | 05:30 AM (IST)

इमारत में मृत मिला किशोर

ठाणे जिले के मीरा रोड के शांति पार्क में रविवार को एक रिहायशी इमारत में एक लड़का मृत पाया गया। मृतक की पहचान 18 साल के आर्यन सिंह के तौर पर हुई है, उसका शव इमारत की दूसरी मंजिल पर मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sep 12, 2022 | 04:19 PM (IST)

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टेबल टेनिस और बैडमिंटन खेला

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ठाणे के डोंबिवली में खिलाड़ियों के साथ टेबल टेनिस और बैडमिंटन खेला.

Sep 12, 2022 | 03:04 PM (IST)

बोरीवली पुलिस ने कूड़े में पड़ी बच्ची को लिया गोद

मुंबई के बोरीवली के एमएचबी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस ने कूड़े के ढेर में से मिली एक नवजात बच्ची को गोद ले लिया है। पुलिस कर्मी के इस फैसले से उसकी हर स्तर पर सराहना हो रही है। नवजात बच्ची की शिक्षा की जिम्मेदारी लेकर इस थाने के तमाम पुलिसकर्मी मदद के लिए आगे आए हैं।

Sep 12, 2022 | 02:43 PM (IST)

नागपुर हवाई अड्डे पर जलभराव

महाराष्ट्र के नागपुर हवाई अड्डे पर बारिश के बाद जलभराव हुआ है। महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश का कहर जारी है। लगातार बरसात होने से कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात हैं। साथ ही आम लोगों की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं।

Sep 12, 2022 | 01:19 PM (IST)

अमरावती जिले के 12 गांवों में फैला लंपी वायरस

महाराष्ट्र के अमरावती जिले के 12 गांवों में लंपी वायरस के मामले मिले है. इसकी चपेट में आने से मेलघाट में तीन जानवरों की मौत हुई है. प्रशासन ने किसानों से नहीं घबराने की अपील की है साथ ही जानवरों को टीका लगवाने का आग्रह किया है.

Sep 12, 2022 | 12:15 PM (IST)

'रिफाइनरी परियोजना हुई तो हम जला देंगे', उदय सामंत को मिली धमकी

कोंकण में रिफाइनरी परियोजना का कुछ विरोध कर रहे हैं तो कुछ समर्थन। नरेंद्र जोशी इस परियोजना का कड़ा विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में नरेंद्र जोशी ने उद्योग मंत्री उदय सामंत को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि रिफाइनरी प्रोजेक्ट हुआ तो हम उदय सामंत को जला देंगे।

Sep 12, 2022 | 11:18 AM (IST)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले आज धुले के दौरे पर, बूथ प्रमुखों के साथ करेंगे बैठक

महाराष्ट्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले आज धुले के दौरे पर है। बताया जा रहा है कि वह बूथ प्रमुखों के साथ यहां बैठक करेंगे। तैलिक महासभा द्वारा बावनकुले का स्वागत किया जाएगा।

Sep 12, 2022 | 10:11 AM (IST)

Maharashtra Rains: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में भारी बारिश, 40 गांवों का संपर्क टूटा

महाराष्ट्र में बारिश ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी है। राज्य के गढ़चिरौली में भारी बारिश की खबर है। बताया जा रहा है कि बरसात के कारण 40 गांवो का संपर्क टूट गया है। मौसम विभाग ने आज भी कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Sep 12, 2022 | 09:26 AM (IST)

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की आज पैठण में बैठक, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की आज पैठण में बैठक है। सूबे के ताजा हालात को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। एयरपोर्ट से लेकर बैठक वाली जगह तक हर जगह पुलिस तैनात किये गए हैं।

Sep 12, 2022 | 08:48 AM (IST)

महाराष्ट्र में अगले चार दिनों तक भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

महाराष्ट्र में बारिश ने लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी है। इसी बीच आईएमडी ने अगले तीन दिनों तक राज्य में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। बारिश के कारण जनजीवन पर सीधा असर पड़ा है।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: एनसीपी का दशहरा सभा से कोई लेना-देना नहीं: जितेंद्र आव्हाड
Mumbai News Live Updates: एनसीपी का दशहरा सभा से कोई लेना-देना नहीं: जितेंद्र आव्हाड

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Uttarakhand News: द्रौपदी का डांडा में हिमस्खल में पर्वतारोहण संस्थान के 29 ट्रेनी बर्फ में फंसे, 8 को रेस्क्यू किया, 21 अभी भी लापतामातम में बदली दुर्गा पूजा की खुशियां, गुजरात के वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौतअमरीका में जनरल बाजवा का राजनाथ सिंह जैसा भव्य स्वागत, भारत के लिए है कितनी चिंता की बात?KCR की नेशनल पार्टी लॉन्चिंग से पहले TRS नेता ने लोगों में बांटी शराब की बोतलें और मुर्गियां, देखिए VIDEO'मोदी-मोदी के नारे... खून की नदियां बह जाएगी कहने वालों को जवाब', अमित शाह की रैली में क्या हुआ ऐसा?Jio Book: जियो ने पेश किया अपना पहला और सबसे सस्ता लैपटॉप! जानिये कब से शुरू होगी बिक्रीUttarakhand News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून पहुंचकर चीन बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाएंगे दशहराIND vs UAE: एशिया कप में भारत की लगातार तीसरी जीत, यूएई को 104 रनों के बड़े अंतर से हराया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.