scriptप्रदेश में फिर बेखौफ अपरा ध : शराब पी रहे युवकों को टोका तो कार से कुचलकर बुजुर्ग की हत्या | Murder of an Elderly person in Nagaur | Patrika News
नागौर

प्रदेश में फिर बेखौफ अपरा ध : शराब पी रहे युवकों को टोका तो कार से कुचलकर बुजुर्ग की हत्या

प्रदेश में फिर से बेखौफ अपराध कर दिया। शराब पी रहे युवकों को टोका तो उन्होंने तैश में आकर बुजुर्ग की कार से कुचल कर हत्या कर दी।

नागौरMar 26, 2024 / 09:46 am

Nagesh Sharma

प्रदेश में फिर बेखौफ अपरा​ध : शराब पी रहे युवकों को टोका तो कार से कुचलकर बुजुर्ग की हत्या

प्रदेश में फिर बेखौफ अपरा​ध : शराब पी रहे युवकों को टोका तो कार से कुचलकर बुजुर्ग की हत्या

नागौर जिले के रोल थाना क्षेत्र के सोनेली गांव में होली की रात एक वृद्ध की कार से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


रोल थानाधिकारी हरिकिशन तंवर ने बताया कि होली की रात वृद्ध की कार की टक्कर से मौत हो गई। मृतक की पहचान 60 वर्षीय सोनेली निवासी तुलसीराम नायक के रूप में हुई है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए नागौर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। सोमवार को मृतक के बेटे नंदकिशोर ने रोल पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि पिताजी तुलसीराम गांव सोनेली से छापडारोड पर रास्ते में बनी ढाणी की तरफ आ रहे थे। ढाणी के पास एक कार खड़ी थी, जिसमें दिनेश व रामेश्वर सहित दो-तीन अन्य युवक बैठकर शराब पी रहे थे। वे भद्दी गालियां दे रहे थे। तब उन्हें टोका और शराब आगे जाकर पीने को कहा।
इस टोका-टाकी से वे तैश में आ गए। युवकों ने मारपीट करते हुए गालियां दी। बुजुर्ग के साथ मौजूद भंवरलाल ने युवकों को रोकने की कोशिश की। लेकिन वे रुके नहीं। इसी बीच एक युवक ने कार स्टार्ट की और बुजुर्ग तुलसीराम को टक्कर मार दी। जिससे वह जमीन पर गिर गया। फिर कुचलने के लिए कार ऊपर चढ़ा दी। तब बुजुर्ग तुलसीराम ने दम तोड़ दिया। उसे बाद में डेह अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के लिए शव नागौर जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Home / Nagaur / प्रदेश में फिर बेखौफ अपरा ध : शराब पी रहे युवकों को टोका तो कार से कुचलकर बुजुर्ग की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो