scriptबंगाल की 35 सीटें भाजपा के खाते में जाएंगी, राजस्थान के सीएम ने किया दावा | Patrika News
राष्ट्रीय

बंगाल की 35 सीटें भाजपा के खाते में जाएंगी, राजस्थान के सीएम ने किया दावा

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को दावा किया कि लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार श्रीरामपुर समेत राज्य के अधिकांश लोकसभा क्षेत्रों में कमल खिला कर ही दम लेंगे। तेज गर्मी की उपेक्षा करके जिस तरह से लोग भाजपा उम्मीदवार के साथ आ रहे हैं, लोगों का उत्साह और उमंग देखकर यह साफ हो गया है कि श्रीरामपुर समेत राज्य की 35 सीटें भाजपा के खाते में जाने वाली हैं। भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर बोस के समर्थन में रोड शो के दौरान शर्मा मीडिया से बात कर रहे थे

कोलकाताApr 30, 2024 / 12:25 pm

Rabindra Rai

35 seats of Bengal will go to BJP's account, Rajasthan CM claimed

35 seats of Bengal will go to BJP’s account, Rajasthan CM claimed

मोदी के नेतृत्व में मिलने वाली है बहुत बड़ी जीत

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को दावा किया कि लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार श्रीरामपुर समेत राज्य के अधिकांश लोकसभा क्षेत्रों में कमल खिला कर ही दम लेंगे। तेज गर्मी की उपेक्षा करके जिस तरह से लोग भाजपा उम्मीदवार के साथ आ रहे हैं, लोगों का उत्साह और उमंग देखकर यह साफ हो गया है कि श्रीरामपुर समेत राज्य की 35 सीटें भाजपा के खाते में जाने वाली हैं। भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर बोस के समर्थन में रोड शो के दौरान शर्मा मीडिया से बात कर रहे थे। भाजपा के स्टार प्रचारक शर्मा ने मीडिया से कहा कि पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार चरम पर है। मैं देख रहा हूं कि जिस तरह से युवाओं, महिलाओं में उत्साह है, हम कह सकते हैं कि बंगाल में इस बार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में हमें बहुत बड़ी जीत मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि बंगाल की स्थिति पहले से ही खराब है यहां तुष्टीकरण के आधार पर चलने वाली सरकार है और जनता इनको जवाब देने के लिए तैयार खड़ी है। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा 42 में से कम से कम 35 सीटें जीतेगी। उन्होंने रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर कहा कि जिस बड़ी संख्या में लोग यहां आए हैं, वह बंगाल में परिवर्तन का संकेत है।

भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर ने भरा पर्चा

उत्तरपाड़ा से चांपदानी तक मेगा रोड शो में शर्मा ने हिस्सा लिया। बोस के नामांकन दाखिल करने के दौरान भी शर्मा उपस्थित थे। चुंचुड़ा स्थित भूमि सुधार दफ्तर के कार्यालय में लैंड रिफॉर्म विभाग के एडीएम कुहूक भूषण को बोस ने अपना नामांकन पत्र सौंपा। कबीर ने कहा कि तृणमूल प्रत्याशी कल्याण बनर्जी जिस तरह का व्यवहार करते हैं, वो अशोभनीय और निंदनीय है।

400 पार सीटों का संकल्प होगा पूरा

भजनलाल शर्मा ने पत्रिका संवाददाता से खास बातचीत में कहा कि कुछ राज्यों में वोटिंग प्रतिशत जरूर कम हुआ है लेकिन भाजपा की बड़ी जीत तय है। इस बार पीएम मोदी ने 400 पार सीटों का जो संकल्प लिया है वो पूरा होकर रहेगा। उत्तरपाड़ा, रिसड़ा, श्रीरामपुर के लोगों का उत्साह देखकर यह समझ में आ रहा है कि इस बार बंगाल में भाजपा की बड़ी जीत तय है। इंडिया गठबंधन मुकाबले में कहीं नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि लोग पीएम मोदी को आशीर्वाद देने वाले हैं। पिछले 10 साल से देश प्रगति के शिखर पर है।

राजस्थान में मिलेगी बीजेपी को बड़ी लीड

शर्मा ने दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी को बड़ी लीड मिलने वाली है। चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा। मोदी ने जो गारंटी ली है देश को आगे बढ़ाने की, वे देश को प्रगति के शिखर पर पहुंचा कर ही दम लेंगे। भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं। उनके बिना एक पत्ता ही नहीं हिलता। 500 साल से अधिक समय बाद इस साल भगवान राम को वापस अपना घर मिला। यह सनातन धर्म के लिए गर्व की बात है। स्वर्णिम भारत की तरफ देश कदम बढ़ा रहा है। देश की जनता का आशीर्वाद भाजपा को अवश्य मिलेगा।

Hindi News/ National News / बंगाल की 35 सीटें भाजपा के खाते में जाएंगी, राजस्थान के सीएम ने किया दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो