scriptHorrific Accident: हिमाचल के टौस नदी में गिरी बोलेरो, तीन की मौत से मच गया चीत्कार | Horrific Accident: Bolero fell into Tous river in Himachal, three people died and people cried in pain | Patrika News
राष्ट्रीय

Horrific Accident: हिमाचल के टौस नदी में गिरी बोलेरो, तीन की मौत से मच गया चीत्कार

Horrific Accident: यह हादसा उतराखंड के हरिपुर-कोटी-इछाड़ी सड़क पर उस दौरान हुआ जब नेरवा के चार लोग पिकअप में सवार होकर उत्तराखंड के विकासनगर से वापस घर की और लौट रहे थे।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 06:10 pm

Anand Mani Tripathi

Horrific Accident:हिमाचल प्रदेश के नेरवा के निकट उत्तराखंड में रविवार रात एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस पिकअप में सवार हिमाचल के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल व्यक्ति का सिविल अस्पताल कालसी में उपचार चल रहा है। यह हादसा उतराखंड के हरिपुर-कोटी-इछाड़ी सड़क पर उस दौरान हुआ जब नेरवा के चार लोग पिकअप में सवार होकर उत्तराखंड के विकासनगर से वापस घर की और लौट रहे थे। इस दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर टौस नदी में जा गिरी।
हादसे की सूचना मिलते ही उत्तराखंड के कालसी थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने तीनों शवो को नदी से बाहर निकाला। तीन मृतक शिमला जिला के नेरवा क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।यह हादसा बीती रात आठ बजे के करीब का बताया जा रहा है और देर रात 12 बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलता रहा। इस दुर्घटना में पिकअप हादसे का शिकार हुई है। सूचना के अनुसार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा।
पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान रोहित धोपटा पुत्र स्व. विपिन कुमार गांव रावतन, प्रांजल पुत्र लायक राम ढराण गांव के तौर पर हुई है, जबकि तीसरा मृत व्यक्ति नेपाली मूल का है। इस हादसे में सूचित पुत्र स्व. कान्हा सिंह कलारा गांव निवासी घायल है। जिसका उपचार चल रहा है। उत्तराखंड के कालसी अस्पताल में आज तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंपे जाएंगे।

Hindi News/ National News / Horrific Accident: हिमाचल के टौस नदी में गिरी बोलेरो, तीन की मौत से मच गया चीत्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो