scriptBig Breaking News : जिम में प्यार हुआ और मिस्र के पिरामिड के बेस पर आलीशान शादी, बिल्ट के संस्थापक अंकुर जैन की पत्नी, WWE स्टार एरिका हैमंड कौन हैं? जानिए | Celebrity Marriage: Love happened in the gym and a grand wedding took place at the base of the Egyptian pyramids. Who is WWE star Erica Hammond, wife of Bilt founder Ankur Jain? Know here | Patrika News
विदेश

Big Breaking News : जिम में प्यार हुआ और मिस्र के पिरामिड के बेस पर आलीशान शादी, बिल्ट के संस्थापक अंकुर जैन की पत्नी, WWE स्टार एरिका हैमंड कौन हैं? जानिए

WWE star Erika Hammond and Bilt founder Ankur Jain gets lavish wedding in Egypt : भारतवंशी अरबपति अंकुर जैन और पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान एरिका हैमंड ने मिस्र के पिरामिडों के लुभावने बैकग्राउंड के सामने एक शानदार गरिमामयी और ग्लैमरस शादी समारोह में अपने प्यार का जश्न मनाया।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 07:22 pm

M I Zahir

Celebrity marriage

Lavish wedding

Lavish wedding of Ankur Jain and Erika Hammond : यह बहुत रोमांचक और खुशियों भरा नजारा था, उन्हें पहले जिम में प्यार हुआ और अब मिस्र के पिरामिड (Egyptian pyramid) के बेस पर आलीशान शादी कर उसे हमेशा के लिए अपनी जिंदगी का हमसफर बना लिया । बिल्ट रिवार्ड्स के संस्थापक और सीईओ अंकुर जैन ( Ankur Jain) ने चुनिंदा 130 लोगों की मौजूदगी में WWE स्टार एरिका हैमंड (Erika Hammond) से मिस्र में सजे एक आलीशान शादी की। शादी समारोह के अलावा, शादी से पहले के उत्सव भी उतने ही भव्य थे। इनमें दक्षिण अफ़्रीकी जंगल के मध्य में एक सफ़ारी डिनर ( Safari Dinner) के साथ-साथ एक जंगल सफ़ारी का रोमांचक अनुभव भी शामिल रहा।

तीन दिवसीय सफ़ारी ( Safari) की लागत प्रति रात 2,000 डॉलर

दक्षिण अफ्रीका में तीन दिवसीय सफ़ारी भ्रमण की लागत तकरीबन प्रति रात 2,000 डॉलर है। तीन दिवसीय एसए यात्रा के बाद, युगल अपने मेहमानों के साथ एक निजी जेट में मिस्र के लिए उड़ान भरी।

जिम रंबल बॉक्सिंग में वर्कआउट

दरअसल 32 वर्षीय एरिका की मुलाकात 33 वर्षीय जैन से तब हुई, जब व्यवसायी ने सेलिब्रिटी-पसंदीदा जिम रंबल बॉक्सिंग में वर्कआउट करना शुरू किया, जहां वे एक फिटनेस ट्रेनर थीं।

अंतरिक्ष में शादी करना चाहता थे जैन

जैन ने पीपल को बताया, ” पहले मैं एरिका से अंतरिक्ष में शादी करना चाहता था,” इस पर उसने कहा, “मैं अपनी शादी के दिन मरना नहीं चाहती!”

विशेष पार्टी करने के खास व खूबसूरत पल

जैन ने कहा, “हम न्यूयॉर्कवासी हैं और पूरी तरह से अलग दुनिया के माहौल में रहने के बारे में कुछ खास है। इसलिए हमने फैसला किया, हमारी शादी नई शुरुआत का जश्न मनाने के लिए एक साथ कुछ पल बिताने, अपने दोस्तों के साथ एक ऐसी विशेष पार्टी करने के खास व खूबसूरत पलों में है, जहां आप एक अलग दुनिया में हों।’

पिरामिडों के बेस पर बैठ कर भोजन

मिस्र में अपनी शादी पर उन्होंने कहा, ‘मैं प्राचीन इतिहास और समाज से प्रभावित हूं।हम पारंपरिक शादी करने वाले लोग नहीं हैं। आपको फूलों पर 20,000 डॉलर क्यों खर्च करने पड़ते हैं? इसका कोई मतलब नहीं है. और जब आपको पिरामिडों के बेस पर बैठकर भोजन करने का अवसर मिल रहा हो तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए!”

कौन हैं एरिका हैमंड?

एरिका हैमंड पूर्व WWE NXT दिवा हैं। WWE से जाने के बाद, वह एक सफल फिटनेस कोच बन गईं। पहले लॉस एंजिल्स में रहने के बाद, वह एक संस्थापक प्रशिक्षक के रूप में रंबल बॉक्सिंग में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क चली गईं। उनकी मुलाकात रंबल में तब हुई जब वह वहां फिटनेस इंस्ट्रक्टर थीं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, वह वर्तमान में रंबल की संस्थापक सदस्य हैं।

नॉकआउट भी बनाया

हैमंड एरिका स्ट्रॉन्ग नामक एक ऐप बनाने का भी हिस्सा थीं, जो एक बॉक्सिंग-प्रेरित समूह फिटनेस क्लास है। हैमंड ने नॉकआउट भी बनाया है, जो एक बॉक्सिंग-प्रेरित समूह फिटनेस क्लास है, जो न्यूयॉर्क शहर में निर्दिष्ट इक्विनॉक्स स्थानों पर पेश की जाती है।

Home / world / Big Breaking News : जिम में प्यार हुआ और मिस्र के पिरामिड के बेस पर आलीशान शादी, बिल्ट के संस्थापक अंकुर जैन की पत्नी, WWE स्टार एरिका हैमंड कौन हैं? जानिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो