scriptभीषण हादसा: सहारनपुर से दावत खाकर लौट रहे लोगों की कार पेड़ से टकराई, पिता-पुत्र समेत चार की मौत | Horrific accident in Saharanpur four people including father and son from Haridwar died on the spot | Patrika News
सहारनपुर

भीषण हादसा: सहारनपुर से दावत खाकर लौट रहे लोगों की कार पेड़ से टकराई, पिता-पुत्र समेत चार की मौत

Accident in Saharanpur: सहारनपुर जनपद के छुटमलपुर में आज दोपहर हुए एक दर्दनाक हादसे में बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि वलीमे की दावत खाकर लौट रहे लोगों की कार अनियंत्रित होकर फतेहपुर कलसिया मार्ग पर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई।

सहारनपुरApr 22, 2024 / 07:13 pm

Vishnu Bajpai

Accident in Saharanpur
Four People Died in Saharanpur Accident: सहारनपुर जनपद के छुटमलपुर में सोमवार दोपहर वलीमे की दावत खाकर लौट रहे लोगों की कार हादसे का शिकार हो गई। फतेहपुर कलसिया मार्ग पर अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में आठ साल के बच्चे सहित चार लोगों की मौत पर ही मौत हो गई। जबकि एक 16 साल की किशोरी सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को फतेहपुर सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया है। चार मौतों से शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

हरिद्वार से सहारनपुर दावत खाने आए थे लोग

हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाने के गांव अमानतगढ निवासी बिलाल पुत्र अफजाल की बहन की शादी रविवार को कोतवाली देहात के गांव महेश्वरी में हुई थी। सोमवार को वलीमे की दावत में बिलाल अपने रिश्तेदारों के साथ गया हुआ था। बताया गया कि वहां से वापस लौटते वक्त उनकी कार बेकाबू होकर फतेहपुर कलसिया मार्ग पर गांव मांडुवाला के पास सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में इन लोगों की मौत

हादसे में नईम (25) पुत्र जमशेद निवासी गढमीरपुर हरिद्वार उसका बेटा आशु (8), अरहान (18) पुत्र जीशान निवासी अमानतगढ तथा आरिफ (35) पुत्र जहूर हसन निवासी गांव ताल्हापुर थाना बिहारीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बिलाल और आलिया(16) पुत्री आरिफ निवासी अमानतगढ़ गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने फतेहपुर सीएचसी भर्ती कराया। जहां से गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। परिजनों को पुलिस ने घटना की जानकारी दे दी है।चार लोगों की एक साथ मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

Home / Saharanpur / भीषण हादसा: सहारनपुर से दावत खाकर लौट रहे लोगों की कार पेड़ से टकराई, पिता-पुत्र समेत चार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो