scriptकेजरीवाल के बचाव में उतरी AAP, संजय सिंह ने कहा- कपिल बोल रहे हैं बीजेपी की भाषा | senior aap leader sanjay singh replies over corruption accusation of kapil mishra | Patrika News
राज्य

केजरीवाल के बचाव में उतरी AAP, संजय सिंह ने कहा- कपिल बोल रहे हैं बीजेपी की भाषा

कपिल मिश्रा एसीबी के सामने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर लगाए आरोप पर कोई सबूत नहीं दे पाए। वह केवल टैंकर घोटाले से जुड़े सबूत ही दे पाए।

May 08, 2017 / 02:52 pm

पुनीत कुमार

sanjay Singh

sanjay Singh

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को अपने नेता और प्रदेश के सीएम अरविंद केजरीवाल के बचाव में बागी नेता कपिल मिश्रा के आरोपों का खड़न किया है। सीएम केजरीवाल पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने के आरोप के बाद पहली आप पार्टी ने इस मामले पर आधिकारिक बयान देते हुए कहा है कि कपिल मिश्रा बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं। 
पार्टी के नेता संजय सिंह ने केजरीवाल पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि मंत्री पद जाने से कपिल मिश्रा बौखलाहट में ऐसी बाते कर रहे हैं। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि क्या केजरीवाल ने कपिल मिश्रा को घर पर बुलाकर रिश्वत लिए या फिर वह यह बताए कि किस समय वह सीएम आवास गए थे। जब उन्होंने कथित तौर पर केजरीवाल को रिश्वत लेते हुए देखा था। 
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि यह पार्टी के खिलाफ बड़ी साजिश है। और इसके जरिए ही आप सरकार के उत्पीड़न का खेल जारी है। उनका कहना कि कपिल मिश्रा बेबुनियाद आरोप सीएम पर लगा रहे हैं। संजय सिंह ने कपिल के आरोपों का खड़न करते हुए कहा कि कपिल बता रहे हैं कि केजरीवाल ने दो करोड़ रुपए की रिश्वत ली और एक रिश्तेदार की डील करवाई, तो उन्हें यह भी बताना चाहिए कि वह किस समय सीएम आवास गए थे। और किस रिश्तेदार से डील हुई थी। लेकिन वह यह बात बताने को तैयार नहीं है। 
संजय सिंह ने कहा कि कपिल पिछले दिनों कह रहे थे कि वह एसीबी के सामने टैंकर घोटाले की पूरी कहानी बताएंगे। लेकिन जब वहां पहुंचे तो कपिल मिश्रा ने एसीबी के सामने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह शीला दीक्षित को बचा रहे हैं। तो वहीं सूत्रों के मुताबिक कपिल मिश्रा एसीबी के सामने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर लगाए आरोप पर कोई सबूत नहीं दे पाए। वह केवल टैंकर घोटाले से जुड़े सबूत ही दे पाए। 
गौरतलब है कि आप नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली सीएम और पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैज से मिले थे। जहां सोमवार को वह सबूत देने एसीबी के दफ्तर पहुंचे। ध्यान हो कि कपिल मिश्रा को आप ने पार्टी से निकाल दिया है। पहले वह दिल्ली सरकार में बतौर जल मंत्री थे। 

Home / State / केजरीवाल के बचाव में उतरी AAP, संजय सिंह ने कहा- कपिल बोल रहे हैं बीजेपी की भाषा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो