scriptवोट डालकर निशान दिखाओ…कटिंग पर 50 परसेंट डिस्काउंट पाओ, ये अनूठा कदम शहर भर में बना चर्चा का विषय | shajapur barber taken unique step for increasing voting percentage loksabha election2024 if customer will show show mark get 50 percent discount haircut | Patrika News
शाजापुर

वोट डालकर निशान दिखाओ…कटिंग पर 50 परसेंट डिस्काउंट पाओ, ये अनूठा कदम शहर भर में बना चर्चा का विषय

MP Loksabha 2024 News : एमपी के शाजापुर में एक नाई ने अनूठा कदम उठाया है। जिसकी वजह से पृूरे शहर में चर्चा बनी हुई है। दरअसल, वोट डालकर निशान दिखाने पर कटिंग पर 50 परसेट का डिस्काउंट दिया जाएगा।

शाजापुरMay 02, 2024 / 07:19 pm

Himanshu Singh

shajapur news
मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए चुनाव आयोग लगातार कई प्रयास कर रहा है। इन्हीं प्रयासों से जागरूक होकर शहर के नाई ने बड़ा कदम उठाया है। नाई ने मतदान करके निशान करके दिखाने पर कटिंग पर 50 परसेंट का डिस्काउंट रखा है। नाई के इस कदम को चुनाव आयोग ने भी सराहा है।

निशान दिखाओ कटिंग पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट पाओ


लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण का मतदान प्रतिशत देखकर जिल प्रशासन की मुहिमों से प्रेरित होकर सैलून संचालक ने बड़ा कदम उठाया है। शाजापुर के नई सड़क पर सैलून चलाने वाले जीवन वर्मा ने मतदान करने वालों को 50 परसेंट डिस्काउंट देने का फैसला किया है। जीवन ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 में हुए मतदान के दो चरणों में काफी कम वोटिंग हुई है। जिसे देख उन्हें अच्छा नहीं लग रहा। इसी के चलते उनके मन में विचार आया कि क्यों न वो भी चुनाव आयोग की मदद करें। उन्होंने अपनी दुकान पर पम्पलेट लगा दिया है। जिसमें साफतौर पर लिखा है कि 13 मई सोमवार को मतदान करके निशान दिखाओ और कटिंग पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट पाओ।
बता दें कि, लोकसभा के चौथे चरण का चुनाव देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन और खंडवा में 13 मई को होगा।

Hindi News/ Shajapur / वोट डालकर निशान दिखाओ…कटिंग पर 50 परसेंट डिस्काउंट पाओ, ये अनूठा कदम शहर भर में बना चर्चा का विषय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो