scriptमुजफ्फरनगर : मीट शॉप बंद होने के बाद व्यपारियों ने खोली चाय की दुकान | three meat sellers in muzaffarnagar turn to tea business closed meat shop | Patrika News
राज्य

मुजफ्फरनगर : मीट शॉप बंद होने के बाद व्यपारियों ने खोली चाय की दुकान

मीट शॉप पर चाय की दुकान लगाने वाले तीन व्यापारियों का कहना है कि उनके पास मीट शॉप का लाइसेंस था, बावजूद इसके उन्हें अपनी दुकानों पर ताला लगाना पड़ा।

Mar 30, 2017 / 10:33 am

पुनीत कुमार

turn to tea business

turn to tea business

यूपी सीएम ने पिछले दिनों एक फैसला लेते हुए राज्य के सभी गैर लाइसेंसी मीट शॉप को बंद करने का आदेश दे दिया था। जिसके बाद प्रदेश के सभी मांस कारोबारी काफी परेशान दिखें। अब इसके बाद यूपी के मुजफ्फरनगर में तीन मांस व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकाने बंद कर चाय का ठेला लगा लिया है। 
https://twitter.com/ANINewsUP/status/847273946630062080
मीट शॉप पर चाय की दुकान लगाने वाले तीन व्यापारियों का कहना है कि उनके पास मीट शॉप का लाइसेंस था, बावजूद इसके उन्हें अपनी दुकानों पर ताला लगाना पड़ा। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नीजाकत नाम के एक व्यापारी का कहना है कि लाइसेंस के बाद भी उससे जबरन मांस की दुकान बंद कराई गई थी।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/847274943737765891
गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के 19 मार्च को सूबे के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के अगले ही दिन से अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी। जिसके बाद कई मीट व्यापारियों ने चिकन और मटन की दुकानें बंद कर दाल – चावल बेचने लगे हैं।

Home / State / मुजफ्फरनगर : मीट शॉप बंद होने के बाद व्यपारियों ने खोली चाय की दुकान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो