scriptब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मिलती थीं Hardik Pandya की वाइफ नताशा, वीडियो वायरल  | Hardik pandya wife natasa stankovic meet her boyfriend ali goni after breakup video went viral on social media | Patrika News
TV न्यूज

ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मिलती थीं Hardik Pandya की वाइफ नताशा, वीडियो वायरल 

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी से मिलती थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक टीवी शो में किया था।

मुंबईMay 26, 2024 / 01:53 pm

Swati Tiwari

Natasha and Hardik Pandya

ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मिलती थीं नताशा

हार्दिक पांड्या को लेकर खबरें हैं कि उनका और पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) का तलाक होने वाला है। हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी की थी। हार्दिक से पहले नताशा ने अली गोनी को डेट किया था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। 


ब्रेकअप के बाद एक साथ आए थे नजर

ब्रेकअप के बाद अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक ‘नच बलिये 9’ (Nach Baliye 9) में एक साथ नजर आए थे। इस दौरान शो के जज अहमद खान (Ahmad Khan) ने सवाल किया, ”पांच साल के बाद आप लोगों का ब्रेकअप हुआ था कि पांच साल ब्रेकअप होकर हो गया?” इस पर अली ने जवाब दिया, ”नहीं नहीं, ब्रेकअप हुए चार साल हो गए।” फिर अली इस पर सफाई देते हुए कहते हैं कि हम बीच-बीच में मिलते रहते हैं तो इस वजह से भूल गए।

इस वजह से किया था ब्रेकअप

रिपोर्ट्स की मानें तो अली गोनी (Ali Goni) और नताशा स्टेनकोविक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। एक साल के बाद ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। अली ने कहा था कि अलग कल्चर होने की वजह से दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। बता दें कि 2018 में नताशा के हार्दिक (Hradik Pandya) को डेट करने की खबर आने लगी थी। 

Hindi News/ Entertainment / TV News / ब्रेकअप के बाद भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मिलती थीं Hardik Pandya की वाइफ नताशा, वीडियो वायरल 

ट्रेंडिंग वीडियो