scriptयूपी के प्रयागराज में हुई दो सिपाहियों की मौत के मामले में आया बड़ा अपडेट | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपी के प्रयागराज में हुई दो सिपाहियों की मौत के मामले में आया बड़ा अपडेट

Two policemen died in Prayagraj:महिला सिपाही का प्रयागराज में हुआ अंतिम संस्कार, सिपाही राजेश के शव को परिजन मथुरा ले कर रवाना। सुबह होते ही प्रयागराज पहुंच गए दोनों के परिजन।

प्रयागराजApr 17, 2024 / 07:44 pm

Pravin Kumar

Two policemen died in Prayagraj
Up News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र में एक कमरे में मृत मिले महिला और पुरुष सिपाही के मामले में मौत का कारण अभी स्पष्ट पता नहीं चल सका है। कानपुर और मथुरा से आए दोनों के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर फूट– फूट कर रोए। घटना की जानकारी होने के बाद दोनों के परिजन सुबह ही प्रयागराज पहुंच गए थे।
दोनों के परिजनों ने साधी चुप्पी

इस घटना के संबंध में दोनों के परिवार वालों ने चुप्पी साधे रखी। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। महिला सिपाही का प्रयागराज के रसूलाबाद घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुरुष सिपाही के परिजन शव को मथुरा जनपद के लिए लेकर रवाना हो गए।
पोस्टमार्टम हाउस पर सिपाही राजेश के पिता और भाई के साथ पत्नी नीतू भी पहुंची। उन्होंने किसी से कोई बात नहीं की। किसी पक्ष की ओर से पुलिस में कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस अफसरों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है इसके बाद ही पता चल पाएगा की मौत की वजह क्या थी।
पुलिस लाइन में दी गई सलामी

पोस्टमार्टम के बाद सिपाही राजेश का शव पुलिस लाइन में रखा गया, जहां पर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में सलामी दी गई इसके बाद परिजन शव को लेकर मथुरा के लिए रवाना हुए।

Home / UP News / यूपी के प्रयागराज में हुई दो सिपाहियों की मौत के मामले में आया बड़ा अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो