scriptएसएससी ने जारी किया अलर्ट, नहीं बढ़ेगी इस भर्ती परीक्षा की अंतिम तिथि | SSC issued an alert, the last date of this recruitment exam will not be extended | Patrika News
यूपी न्यूज

एसएससी ने जारी किया अलर्ट, नहीं बढ़ेगी इस भर्ती परीक्षा की अंतिम तिथि

एसएससी ने जूनियर इंजीनियर भर्ती– 2024 के 968 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया 28 मार्च से शुरू की थी। आवेदन को लेकर आयोग के सचिव ने अभ्यार्थियों को दिए ये जरूरी सुझाव।

प्रयागराजApr 16, 2024 / 02:16 pm

Pravin Kumar

कर्मचारी चयन आयोग।
Prayagraj News: कर्मचारी चयन आयोग( एसएससी) ने जूनियर इंजीनियर( सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल) भर्ती के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया में अंतिम दिनों में सर्वर धीमा होने की संभावना को लेकर अलर्ट जारी किया है।
आयोग के सचिव ने दिए ये सुझाव

इस संबंध में सोमवार को आयोग के सचिव ने पत्र जारी किया है इसमें अंतिम दिनों में सर्वर पर भारी ट्रैफिक का हवाला देते हुए अभ्यर्थियों को अपना ऑनलाइन आवेदन अंतिम तिथि 18 अप्रैल से पहले ही भरने और फीस जमा करने को कहा गया है।
स्पष्ट किया गया है कि किसी भी परिस्थिति में आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि में कोई भी विस्तार नहीं किया जाएगा।

इतने पदों पर होनी है भर्ती

कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर भर्ती 2024 के 968 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया 28 मार्च से शुरू की थी। आवेदन के सापेक्ष से 19 अप्रैल तक शुल्क जमा किया जा सकता है। 22 और 30 अप्रैल को आवेदन में संशोधन किया जा सकेगा।

Home / UP News / एसएससी ने जारी किया अलर्ट, नहीं बढ़ेगी इस भर्ती परीक्षा की अंतिम तिथि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो