scriptChhattisgarh Coronavirus Update: कोरोना ने अब सुकमा में दी दस्तक, CRPF के 3 जवान COVID-19 संक्रमित | 3 CRPF, 3 ITBP jawans infected with Coronavirus in Sukma, Narayanpur | Patrika News
सुकमा

Chhattisgarh Coronavirus Update: कोरोना ने अब सुकमा में दी दस्तक, CRPF के 3 जवान COVID-19 संक्रमित

Chhattisgarh Coronavirus Update: रिपोर्ट के मुताबिक सुकमा (Sukma) में सीआरपीएफ (CRPF) के तीन जवान और नारायणपुर में आईटीबीपी (ITBP) के तीन जवानों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण मिले हैं।

सुकमाJun 20, 2020 / 06:35 pm

Ashish Gupta

Corona News khargone

लॉक डाउन के शुरुआती 65 दिनों में 125 संक्रमित थे, जून में 15 दिन में 102 मरीज बढ़े

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोनावायरस (Chhattisgarh Coronavirus Update) तेजी से पैर पसार रहा है। कोरोना संक्रमण का ताजा मामला प्रदेश के सुकमा (Sukma) जिले से सामने आया है, जहां अब तक एक भी कोरोना का केस नहीं मिला है।
रिपोर्ट के मुताबिक सुकमा में सीआरपीएफ (CRPF) के तीन जवान और नारायणपुर में आईटीबीपी (ITBP) के तीन जवानों में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं। इसी के साथ प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 710 हो गई है। छत्तीसगढ़ में अब कूल संक्रमित मरीजों 2025 हैं। वहीं अब तक 1305 मरीज पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए हैं।
बता दें सुकमा प्रदेश का 27वां जिला जहां कोरोना से दस्तक दी है, वहीं बीजापुर एक मात्र जिला है, जहां कोरोना संक्रमण का अब तक नहीं पहुंचा है। इधर, प्रदेश की राजधानी रायपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या सभी 28 जिलों में सबसे ज्यादा हो चुकी है। रायपुर में 102, बलौदाबाज़ार में 83, कोरबा में 98 और जांजगीर चांपा में 93 है। इसलिए अब पूरे महकमे के फोकस रायपुर की तरफ हो गया है।
वहीं प्रदेश में शुक्रवार को आई रिपोर्ट में संक्रमित मरीजों (Latest Coronavirus News) का आकंड़ा 2000 पार कर गया। हालांकि, अच्छी खबर यह है कि ठीक हो रहे मरीजों की संख्या,एक्टिव मरीजों से दोगुनी जा पहुंची हैं। रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को 70 नए मरीज मिले, तो 103 स्वस्थ भी हुए।

Home / Sukma / Chhattisgarh Coronavirus Update: कोरोना ने अब सुकमा में दी दस्तक, CRPF के 3 जवान COVID-19 संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो