scriptआम से लदे ट्रक की जब लेने लगे तलाशी तो पुलिस वालों के उड़ गए होश | Chhattisgarh police caught truck loaded with marijuana | Patrika News
सुकमा

आम से लदे ट्रक की जब लेने लगे तलाशी तो पुलिस वालों के उड़ गए होश

जब एक पिकअप वाहन को रोककर पूछताछ करने की कोशिश की तो ड्राइवर गाडी छोड़कर फरार हो गया। शंका होने पर पुलिस ने जब उस वाहन की तलाशी ली तो उसमें आम (Mango) के नीचे गांजा (Marijuana) छुपा रखा था

सुकमाJun 02, 2019 / 04:09 pm

Deepak Sahu

ganja

आम से लदे ट्रक की जब लेने लगे तलाशी तो पुलिस वालों के उड़ गए होश

सुकमा. नशे के अवैध धंधे पर सुकमा पुलिस (Sukma police) की कार्यवाही जारी है बीते कुछ दिनों में पुलिस को लाखो रुपये का अवैध गांजा (Marijuana) और शराब बरामद करने में सफलता मिली है। रविवार को भी तलाशी के दौरान कोंटा पुलिस ने एक पिकअप वाहन से 214 किलो गांजा (Ganja) बरामद किया है।

इसकी कीमत 10 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार टीआई शरद सिंह के नेतृत्व में पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी, इसी दौरान उन्होंने जब एक पिकअप वाहन को रोककर पूछताछ करने की कोशिश की तो ड्राइवर गाडी छोड़कर फरार हो गया।
शंका होने पर पुलिस ने जब उस वाहन की तलाशी ली तो उसमें आम के नीचे गांजा छुपा रखा था। एसडीओपी चंद्रेश ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस ने गाड़ी मालिक और मौके से फरार हुए ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। गांजे की बड़ी खेप पकड़े जाने से पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है।
इससे पहले भी सुकमा पुलिस (Sukma police) ने ओडिसा से जगदलपुर जा रही एक गाडी से 115 पैकेट गांजा (Marijuana) बरामद किया था जिसकी कीमत लगभग 55 लाख रुपये बताई जा रही है इसके अलावा सुकमा पुलिस ने एक अन्य कार्यवाही में लगभग 80 पेटी शराब जब्त की थी।

Home / Sukma / आम से लदे ट्रक की जब लेने लगे तलाशी तो पुलिस वालों के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो