scriptहादसा: तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने बुजुर्ग को कुचला, तड़पकर निकल गई जान | elderly man death in road accident | Patrika News
सुकमा

हादसा: तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने बुजुर्ग को कुचला, तड़पकर निकल गई जान

डायल -112 की तेज रफ्तार वाहन चालक ने सायकल सवार पाकलु को जोरदार टक्कर मारा और वहां से फरार हो गया।

सुकमाMar 04, 2019 / 04:23 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

हादसा: तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने बुजुर्ग को कुचला, तड़पकर निकल गई जान

जगदलपुर. लोगों की जान बचाने वाली डायल-112 ने रविवार की दोपहर सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की जान ले ली। टक्कर इतनी जबरदस्त की सायकल चालक बुजर्ग ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के मुुताबिक ग्राम सेमरा नेशनल हाइवे पर रविवार की दोपहर कुरंदी निवासी पाकलु सेठिया (65) अपनी साइकिल चलाते हुए सड़क किनारे जा रहे थे। तभी मारकेल की ओर से आ रही डायल -112 की तेज रफ्तार वाहन चालक ने सायकल सवार पाकलु को जोरदार टक्कर मारा और वहां से फरार हो गया।
सिर में और शरीर में चोट लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। देखते ही देखते ही लोगों की भीड़ लग गई। कुछ लोगों ने डायल-112 का पीछा कर चालक आरक्षक 553 केशव राणा को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बोधघाट पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी चालक के विरूद्ध 279, 304 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

आरक्षक सस्पेंड
नगर एसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि आरोपी वाहन चालक के खिलाफ 279, 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं विभागीय कार्रवाई करते हुए आरोपी वाहन चालक को सस्पेंड भी कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Home / Sukma / हादसा: तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने बुजुर्ग को कुचला, तड़पकर निकल गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो