scriptनक्सल मोर्चे पर तैनात कोबरा के इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड, बाथरूम में फंदे पर लटकते मिली लाश | Inspector of Cobra posted on Naxal front committed suicide | Patrika News
सुकमा

नक्सल मोर्चे पर तैनात कोबरा के इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड, बाथरूम में फंदे पर लटकते मिली लाश

इंस्पेक्टर बाथरूम गए थे। जब काफी देर तक वे बाथरूम से बाहर नहीं निकले तो कैंप के अन्य जवानों को कुछ संदेह हुआ और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया।

सुकमाJan 01, 2022 / 03:21 pm

Dakshi Sahu

नक्सल मोर्चे पर तैनात कोबरा के इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड, बाथरूम में फंदे पर लटकते मिली लाश

नक्सल मोर्चे पर तैनात कोबरा के इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड, बाथरूम में फंदे पर लटकते मिली लाश

सुकमा. सुकमा जिले में नक्सल मोर्चे पर तैनात कोबरा 206 ‘एÓ बटालियन में तैनात इंस्पेक्टर ने गमछे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। घटना गुरुवार की रात करीब 8:50 बजे की है। नागालैंड के रहने वाले इंस्पेक्टर की कुछ दिनों पहले ही सुकमा में पोस्टिंग हुई थी। इंस्पेक्टर का शव कैंप के बाथरूम में फंदे से लटकता हुआ मिला। जिसके बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कोबरा के अधिकारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करके मृतक के गृह निवास के लिए रवाना किया गया। घटना स्थल से किसी भी प्रकार का सुसाइडल नोट बरामद नहीं किया गया है।
दिसंबर में हुई थी सुकमा में पोस्टिंग
पुलिस ने इस मामले में अपराध पंजीबद्ध करके मामले की जांच शुरु कर दिया है। चिंतागुफा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा है। बुरकापाल कैंप में कोबरा 206 ए कंपनी में तैनात इंस्पेक्टर वलांग उम्र 37 वर्ष, पिता कायलेग निकेन निवासी दिमापुर, नागालैंड की 7 दिसंबर को सुकमा में पोस्टिंग हुई थी।
यह भी पढ़ें
मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या, आधी रात को वर्दीधारी नक्सली घर में घुसे, राइफल के बट और डंडे से पीटकर कर दी हत्या
….

जवानों ने फंदे से नीचे उतारा शव
मिली जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर बाथरूम गए थे। जब काफी देर तक वे बाथरूम से बाहर नहीं निकले तो कैंप के अन्य जवानों को कुछ संदेह हुआ और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। इंस्पेक्टर की फंदे से लटकती लाश को देख कर फौरन अन्य अफसरों समेत सुकमा एसपी को इसकी सूचना दी गई। जवानों ने शव को नीचे उतारा। जिसके बाद मर्ग कायम कर शव का पोस्टमॉर्टम करने लिए अस्पताल भेजा दिया था। शुक्रवार को मर्ग पंचनामा तैयार कर शव को नगालैंड भेजा गया है।

Home / Sukma / नक्सल मोर्चे पर तैनात कोबरा के इंस्पेक्टर ने किया सुसाइड, बाथरूम में फंदे पर लटकते मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो