scriptकुछ महीनों से चल रहे जमीन विवाद का खूनी अंजाम, 3 लोगों ने मिलकर सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से कर दी हत्या, और….. | Land dispute: Assassination of sharp weapon, police arrested 3 accused | Patrika News
सुकमा

कुछ महीनों से चल रहे जमीन विवाद का खूनी अंजाम, 3 लोगों ने मिलकर सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से कर दी हत्या, और…..

जमीन विवाद धारदार हथियार से की हत्या, 3 तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुकमाJun 04, 2020 / 07:53 pm

Badal Dewangan

कुछ महीनों से चल रहे जमीन विवाद का खूनी अंजाम, 3 लोगों ने मिलकर सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से कर दी हत्या, और.....

कुछ महीनों से चल रहे जमीन विवाद का खूनी अंजाम, 3 लोगों ने मिलकर सो रहे व्यक्ति की धारदार हथियार से कर दी हत्या, और…..

सुकमा. जमीन का विवाद कुछ महिनों से चल रहा था। जिसके बाद तीन आरोपियों ने रात में सो रहे ग्रामीण पर टंगिया से वार कर हत्या कर दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई तो तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया और न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

धारदार हथियार से हत्या कर दी
पलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 29 मई 2020 को श्रीमति सुकड़ी सोड़ी ने गादीरास थाने में आकर एफआईआर दर्ज करवाई की रात में घर पर ही आगन में मेरे पति सो रहे थे। तभी कोर्रा निवासी तीन लोग गंगा सोड़ी, देवा सोड़ी, पांडू सोड़ी ने मेरे पति हिड़मा सोड़ी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है।

जांच के बाद पुलिस ने तीनों को भेजा जेल
जिसके बाद गादीरास पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई। और फरार तीनों आरोपियों को थाना प्रभारी रितेश यादव के नेत्तृव में बनी पुलिस टीम नेे पकड़ लिया और उनसे कड़ी पुछताछ की गई। उनकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया टंगिया भी बरामद कर लिया गया। तीनों आरोपियों ने गुनाह कबूला और इसके पीछे जमीन विवाद ही बताया। तीनो को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो