scriptसुकमा में मुठभेड़, नक्सलियों ने फोर्स के कैंप में दागे यूजीबीएल | Naxal attack in Sukma, Naxalites fired UGBL in Force camp | Patrika News
सुकमा

सुकमा में मुठभेड़, नक्सलियों ने फोर्स के कैंप में दागे यूजीबीएल

फोर्स को भारी पड़ता देख जंगल की ओर भाग निकले नक्सली

सुकमाMar 17, 2020 / 03:25 pm

CG Desk

NAXAL ENCOUNTER

File Photo

सुकमा. छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरक्षा बलों की संयुक्त पार्टी और नक्सलियों के बीच रविवार दोपहर मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से करीब 45 मिनट तक अंधाधुन फायरिंग होती रही। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग खड़े हुए। घटना की पुष्टि सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने की।
जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर 2:45 बजे के करीब इलाके में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर किस्टारम के कांसाराम के लिए पालोडी से सीआरपीएफ 212 वीं कोबरा 208 एसटीएफ डीआरजी की टीम मौके के लिए रवाना हुई। इस दौरान ऑपरेशन पर निकले जवानों पर कासाराम के पास घात लगाए नक्सलियों फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों पर फायरिंग शुरू की। दोनों ओर से करीब 45 मिनट तक फायरिंग होती रही। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली मौक से भाग खड़े हुए। घटना स्थल की सर्चिंग करने पर नक्सलियों के विस्फोटक व अन्य सामाग्री बरामद हुई।
sukma.jpg

पालोडी कैंम्प में की फायरिंग
मुठभेड़ के बाद जवानों की पार्टी पालोडी कैंम्प से वापस लौट रही थी इसी दौरान नक्सलियों के द्वारा कैम्प के मौर्चे पर फायरिंग शरू कर दी गई। जवानों ने जवाबी कार्यवाही करते हुए नक्सलियों को खदेड़ा। बताया गया कि कैम्प पर दो से तीन राउंड नक्सलियों के द्वारा फायरिंग की गई और यूजीबीएल भी कैम्प पर दागे गए।

Home / Sukma / सुकमा में मुठभेड़, नक्सलियों ने फोर्स के कैंप में दागे यूजीबीएल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो