scriptसौतेला बाप महीनों तक लूटता रहा नाबालिग बेटी की अस्मत, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा | Step father kept robbing minor daughter's Asmat for months | Patrika News
सुकमा

सौतेला बाप महीनों तक लूटता रहा नाबालिग बेटी की अस्मत, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

Step-Father raped daughter: पिता और पुत्री के रिश्ते को बहुत पवित्र माना जाता है। एक पिता के जीवन में बेटी का स्थान बहुत ख़ास और महत्वपूर्ण होता है। लेकिन ऐसे भी मामले सामने आते हैं जो इस रिश्ते को ही शर्मसार कर देते हैं। ऐसा एक मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने अपनी ही बेटी की अस्मत लूट ली।

सुकमाNov 20, 2022 / 02:23 pm

CG Desk

Gang Rape: नवविवाहिता से सामूहिक बलात्कार, विरोध करने पर आरोपियों ने मारी गोली

Gang Rape: नवविवाहिता से सामूहिक बलात्कार, विरोध करने पर आरोपियों ने मारी गोली

Step-Father raped daughter: पिता और पुत्री के रिश्ते को बहुत पवित्र माना जाता है। एक पिता के जीवन में बेटी का स्थान बहुत ख़ास और महत्वपूर्ण होता है। पति से लेकर पिता बनने तक का सफर एक पुरुष के जीवन में बहुत मायने रखता है। लेकिन कभी-कभी ऐसे भी मामले सामने आते हैं जो इस पवित्र रिश्ते को ही शर्मसार कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने अपनी ही बेटी की अस्मत लूट ली।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग लड़की गर्भवती हुई। मामले का खुलासा होने के बाद नाबालिग की मां उसे लेकर थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामला बस्तर संभाग के सुकमा जिले का है।

गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा
जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रहती है। पहले से ही उसका पिता उसे बुरी नीयत से देखता था। मौका मिलते ही नाबालिग का सौतेला पिता नाबालिग को डरा-धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। उसने धमकाकर लगातार नाबालिग का शारीरिक शोषण किया। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग दो महीने की गर्भवती हो गई।

यह भी पढ़ें: आश्रम से चार छात्राएं हुईं लापता, अधीक्षिका ने परिजनों को किया गुमराह, दूसरों से मिली बेटियों की गुमशुदगी की खबर

मां को बताई पूरी बात
ऐसे में नाबालिग ने अपनी मां को इस पूरी घटना की जानकारी दी। जब महिला को इस बात की जानकारी हुई तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। महिला बिना देर किए थाने पहुंची। उसने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Sukma / सौतेला बाप महीनों तक लूटता रहा नाबालिग बेटी की अस्मत, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो