scriptडॉक्टर की मौत के बाद सभी 10 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट ,भेजा जेल | 10 accused arrested after doctor death in sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

डॉक्टर की मौत के बाद सभी 10 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट ,भेजा जेल

पिटाई ने नाराज उत्तेजित ग्रामीणों ने धावा बोलकर ठेकेदार की जेसीबी, बाइक और दुकानों में आग लगा दी थी

सुल्तानपुरJan 09, 2020 / 03:38 pm

Ruchi Sharma

डॉक्टर की मौत के बाद सभी 10 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट ,भेजा जेल

डॉक्टर की मौत के बाद सभी 10 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट ,भेजा जेल

सुलतानपुर. कोतवाली नगर क्षेत्र के पोस्टमार्टम हाउस तिराहे पर दो दिनों पूर्व दबंग ठेकेदार और साथियों ने वहीं चिकित्सा की निजी प्रैक्टिस करने वाले डॉ. इरफान की पिटाई कर दी थी। पिटाई ने नाराज उत्तेजित ग्रामीणों ने धावा बोलकर ठेकेदार की जेसीबी, बाइक और दुकानों में आग लगा दी थी। जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने राहुल सिंह की तहरीर पर धारा 307 ,436 ,504,506 के तहत दर्ज की थी। वहीं डॉ. इरफान की तरफ से पुलिस ने जानलेवा हमला समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। दबंग ठेकेदार और उसके साथियों की पिटाई से बुरी तरह घायल डॉ इरफान को जिला अस्पताल लाया गया था लेकिन, उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान गुरुवार सुबह डॉ इरफान की मौत हो गई।
मामला गम्भीर और दो सम्प्रदायों के बीच होने के कारण एसपी हिमांशु कुमार ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। एसपी का आदेश और मामला दो सम्प्रदायों के बीच होने के कारण पुलिस ने भी तत्परता दिखाकर आरोपित 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उधर दबंग ठेकेदार का घर ,दुकान और जेसीबी मशीन में आगजनी कर नष्ट करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी हिमांशु कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि सभी 10 आरोपी लोगों को जेल भेजा गया है।
लापरवाह पुलिस चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

कोतवाली नगर क्षेत्र के पीएम हाउस चौराहे के निकट हुए हिंसक संघर्ष का मामला पुलिस ने एक पक्ष से 7 और दूसरे पक्ष से 3 लोगों को लिया हिरासत मे लेकर जेल भेज दिया। डॉ इरफान की मौत के बाद पुलिस ने कार्रवाई में तेजी बरतते हुए पुलिसिंग में लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी अनुपम नीरज को लाइन हाजिर कर दिया गया है । मृतक इरफान के अंतिम संस्कार की शुरू हुई तैयारी। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात। एसपी हिमांशु कुमार बोले, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जाएगी आगे की कार्रवाई।

Home / Sultanpur / डॉक्टर की मौत के बाद सभी 10 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट ,भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो