scriptराम मंदिर के बाद अब अयोध्या में यह बनाने की उठी मांग, बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को सौंपा मांग पत्र | BJP MLA Devmani Dwivedi demands to cm yogi adityanath | Patrika News
सुल्तानपुर

राम मंदिर के बाद अब अयोध्या में यह बनाने की उठी मांग, बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को सौंपा मांग पत्र

– सुलतानपुर के लम्भुआ से बीजेपी देवमणि द्विवेदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपा मांग पत्र- बीजेपी विधायक की मांग- अयोध्या में बने कारसेवक स्मारक और प्रदेश का पहला पत्रकारिता विश्वविद्यालय

सुल्तानपुरNov 12, 2020 / 04:31 pm

Hariom Dwivedi

bjp1.jpg

लम्भुआ से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने बताया कि सीएम योगी ने हमारी मांगों पर सहमति जताते हुए जल्द ही इस पर गंभीरता से विचार किये जाने का आश्वासन भी दे दिया है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. लम्भुआ से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर रामनगरी अयोध्या में कारसेवकों की याद में कारसेवक स्मारक बनवाने की मांग की। मुख्यमंत्री को सौंपे मांग पत्र में विधायक ने कहा कि मध्य प्रदेश व राजस्थान की तर्ज पर अयोध्या में भी प्रदेश का पहला जन संचार एवं पत्रकारिता विश्वविद्यालय स्थापित होना चाहिए। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना की तर्ज पर सूबे की ग्राम सभाओं को मुख्य सड़कों से जोड़ने के लिये मुख्यमंत्री सड़क योजना को भी अमलीजामा पहनाने की मांग की।
पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण करने के लिए यूपी के युवाओं को दूसरे राज्यों के हिस्सों में भटकना पड़ता है। इसलिये उन्होंने सीएम योगी से प्रदेश के पहले पत्रकारिता विश्वविद्यालय की स्थापना अयोध्या में कराये जाने की मांग की है। बताया कि सीएम योगी ने हमारी मांगों पर सहमति जताते हुए जल्द ही इस पर गंभीरता से विचार किये जाने का आश्वासन भी दे दिया है।

Home / Sultanpur / राम मंदिर के बाद अब अयोध्या में यह बनाने की उठी मांग, बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को सौंपा मांग पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो