scriptएआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष पर दर्ज हुआ केस, सोशल मीडिया पर डाला था विवादित पोस्ट | Case registered against AIMIM jiladhyaksh in Sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष पर दर्ज हुआ केस, सोशल मीडिया पर डाला था विवादित पोस्ट

राजपुताना शौर्य फाउंडेशन की ओर से की गई लिखित शिकायत पर एआईएमआईएम (AIMIM) के जिला अध्यक्ष सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

सुल्तानपुरMar 17, 2021 / 09:17 pm

Abhishek Gupta

Sarfaraz

Sarfaraz

सुलतानपुर. सुलतानपुर में सोशल मीडिया पर सम्प्रदाय विशेष की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली पोस्ट डालने पर एआईएमआईएम (AIMIM) के जिला अध्यक्ष सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। केस दर्ज होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
यह है मामला-

मंगलवार को एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष सरफराज खान ने एक धर्म विशेष की धार्मिक भावनाओं का खयाल न करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था। एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष के सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डालते ही एक धर्म विशेष के लोगों में तनाव व्याप्त हो गया था। इस पर राजपुताना शौर्य फाउंडेशन की तरफ से सरफराज खान के खिलाफ लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाने सहित कई आरोप लगाते हुए कोतवाली नगर में केस दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई थी, जिस पर कोतवाली नगर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें- ओवौसी के एनकाउंटर वाले बयान पर यूपी मंत्री ने उनके पूर्वजों को लेकर कहा यह

राजनैतिक पिच पर अपनी पारी की शुरूआत करने की जुगत में लगे एआईएमआईएम अध्यक्ष असाउद्दीन ओवैसी के जिलाध्यक्ष ही उनके मिशन में पलीता लगाने में जुट गए हैं। जिले के एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष सरफराज ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर धर्म विशेष पर अभद्र टिप्पणी करके अपने लिए मुसीबत मोल ले ली है।
ये भी पढ़ें- ओवैसी के बयानों से अपराधी पैदा हो रहे बैरिस्टर नहीं – मोहसिन रजा

फाउंडेशन के केंद्रीय संचालक मंडल सदस्य बृजेश सिंह ने आरोप लगाया कि एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष सरफराज अहमद ने सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। इससे उनके धर्म के लोगों का अनादर और अपमान हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो