सीएम योगी ने 40 मिनट तक भाजपाइयों को दिया जीत का मंत्र, कहा- विपक्षी दलों से रहें सावधान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं से करीब 40 मिनट तक सीधा संवाद किया....

By: Hariom Dwivedi

Published: 25 Apr 2018, 03:45 PM IST

सुलतानपुर. मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुलतानपुर दौरे पर थे। कलेक्ट्रेट सभागार में उन्होंने जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं से करीब 40 मिनट तक सीधा संवाद किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को जहां 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के मंत्र दिये, वहीं विपक्षी दलों की साजिश से सावधान रहने के निर्देश भी दिये। भाजपा के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने खुलासा करते हुए बताया कि कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को क्या नसीहत दी।

भाजपा के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिशन 2019 फतेह करने के लिए कार्यकर्ताओं को यही मन्त्र दिया है कि हमारी सरकार बिना सामाजिक भेदभाव के काम करती है। सरकार की योजनाएं समाज के हर तबके हर वर्ग के जीवन में खुशहाली लाने के लिए है। हमारे पास योजनाओं व साधन की कमी नहीं है। जरूरत है कि कार्यकर्ता सरकार की विभिन्न योजनाओं की पूरी जानकारी रखे। कार्यकर्ताओं को योग्य योजक के रूप में अपनी भूमिका निभानी चाहिए। मिशन 2019 में कार्यकर्ताओं का अहम रोल यह है कि सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मिले। यही वो मन्त्र है जो मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं को दिया।

मिशन मोड में अपनी जिम्मेदारी निभायें कार्यकर्ता
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू एवं काशी क्षेत्र के महामंत्री रामचंद्र मिश्र की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभागार में पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ मीटिंग के दौरान जीत का यही मन्त्र दिया था। उन्होंने कहा था कि योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ बिना किसी लेनदेन के निःशुल्क लाभार्थी तक पहुंचे। इसके लिए कार्यकर्ताओं को मिशन मोड में अपनी भूमिका व जिम्मेदारी निभानी चाहिए।

कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को मिशन-2019 में जीत का मूलमंत्र देते हुए कहा था कि कार्यकर्ताओं को लोकसभा में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए अभी से जुट जाना चाहिए। क्योंकि अब एक वर्ष से कम समय बाकी है। हमको समाज के गरीब तबकों, दलितों, वंचितों, पिछड़े वर्गों सहित सभी को अपने साथ जोड़कर मजबूत रिश्ता कायम करना होगा।

सरकार की ये योजनायें का लाभ जनता तक पहुंचायें
आयुष्मान भारत योजना हो, उज्ज्वला योजना हो, प्रधानमंत्री आवास योजना हो, फिर निःशुल्क विद्युत कनेक्शन की सौभाग्य योजना हो, किसान कर्ज माफी योजना हो, सामूहिक विवाह योजना हो, शौचालय निर्माण योजना हो, प्रधानमंत्री बीमा योजना हो, फसल बीमा योजना हो या फिर मुद्रा बैंक जैसी विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को पार्टी के साथ जोड़कर एक मजबूत रिश्ता बनाना चाहिए।

सीएम की नसीहत, विपक्षियों से रहें सावधान
मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को दो टूक कहा था कि विपक्षी साजिश को नाकाम करने के लिए सतर्क व सजग होकर जमीनी स्तर पर काम करना होगा। कार्यकर्ताओं को विभिन्न टोली बनाकर, गांव गांव में चौपाल व सम्मेलन आयोजित कर समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए बखूबी जिम्मेदारी निभानी होगी।

40 मिनट तक कार्यकर्ताओं से सीएम ने किया सीधा संवाद
भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में 40 मिनट तक सीधा संवाद किया और कहा कार्यकर्ताओं को केन्द्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों पर फोकस कर हर तबके को पार्टी के साथ जोड़ने की महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी।

ये रहे मौजूद
भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक काशी क्षेत्र के महामंत्री रामचंद्र मिश्रा ने किया। प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू ,रामचन्द्र मिश्र तथा ,सभी विधायक व जिला महामंत्री, सभी पूर्व जिला अध्यक्ष ,सभी जिला पदाधिकारी व 17 मंडलो के मंडल अध्यक्ष सहित पालिकाध्यक्ष बबिता जायसवाल उपस्थिति रही।

BJP BJP workers
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned