scriptपीएम मोदी ने सेना को दी खुली छूट, आतंकवादियों को मिलेगा करारा जवाब: जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू | District President Jagjit Singh Chhangoo statement on pulwama attack | Patrika News
सुल्तानपुर

पीएम मोदी ने सेना को दी खुली छूट, आतंकवादियों को मिलेगा करारा जवाब: जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देश गुस्से में है।

सुल्तानपुरFeb 18, 2019 / 12:20 pm

आकांक्षा सिंह

sultanpur

पीएम मोदी ने सेना को दी खुली छूट, आतंकवादियों को मिलेगा करारा जवाब: जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू

सुलतानपुर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देश गुस्से में है। सरकार की ओर से खुली छूट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन शुरू किया है। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू की अगुवाई व काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष रामचंद्र मिश्र की उपस्थिति में शहर के सुपर मार्केट परिसर स्थित पं० दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के सम्मुख बैठकर आतंकवाद के खिलाफ संकल्प लिया और दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा हमले के वीर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारीयोंं ने पं० दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के सम्मुख बैठकर संकल्प लेते हुए कहा कि पुलवामा में शहीद हुए 40 CRPF जवानों का बलिदान बेकार नहीं जायेगा। सरकार सेना के पराक्रम से आतंकिस्तान व आतंकवादीयों को नेस्तनाबूद करेगी। पार्टी व पूरा देश शहीद परिजनों के साथ खड़ा है। हिंदुस्तान जिंदाबाद था जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा।

पार्टी जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू की अगुवाई में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पार्टीजनों ने दो मिनट का मौन रखकर शहीदों के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। इस मौके पर जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह ने कहा पुलवामा का जवाब देने के लिए पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है। पुलवामा में आतंकियों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत की है उसका सूत व्याज सहित उनको करारा जवाब मिलेगा ।

काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष रामचंद्र मिश्र ने कहा नये भारत की नीति स्पष्ट है अगर किसी ने छेड़ा तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। पुलवामा के शहीद सैनिकों का बलिदान बेकार नही जायेगा। आतंकवाद के खिलाफ संकल्प कार्यक्रम में पूर्व जिला अध्यक्ष डा० सीताशरण त्रिपाठी व करुणा शंकर द्विवेदी ,पूर्व पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, जिला महामंत्री कृपा शंकर मिश्र, शशीकांत पांडे, डा०जे०पी०सिंह ,विधान सभा संयोजक भोला नाथ अग्रवाल, प्रभारी प्रदीप शुक्ला ,भाजपा नेता रुपेश सिंह,एम०पी०त्रिपाठी, विजय त्रिपाठी,धर्मेन्द्र बबलू,संजय सोमवंशी, नगर अध्यक्ष विनोद कुमार पांडे आदि उपस्थित रहे।

इसी क्रम में शहीदो को श्रद्धांजलि व आतंकवाद के खिलाफ संकल्प कार्यक्रम में जि०प०सदस्य अजय जायसवाल, महिला मोर्चा अध्यक्ष बबिता तिवारी, युवा मोर्चा अध्यक्ष रामेन्द्र प्रताप सिंह,किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री राम नारायण उपाध्याय, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री दिनेश चौरासिया,प्रवीण मिश्र, सतपाल सिंह बग्गा, जयंत सिंह,अनुराग पांडे, संतोष दूबे,पूजा जायसवाल, रमेश तिवारी, रेनू सिंह, मनोज चतुर्वेदी, आशीष सिंह रानू, राजेश मंत्री, नन्दिनी सिंह,मनीष जायसवाल, मंगरू प्रजापति,कमला सिंह, आशीष मिश्रा,आत्मजीत सिंह टीटू, आकांक्षा गौड़, लालेन्द्र प्रताप सिंह,सरला द्विवेदी, सौरभ पांडे आदि उपस्थित रहे।

Home / Sultanpur / पीएम मोदी ने सेना को दी खुली छूट, आतंकवादियों को मिलेगा करारा जवाब: जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो