scriptपहले दोस्त को पिलाई बीयर फिर कर दी हत्या, बताया ये कारण… | First offered bear to friend and then killed him | Patrika News
सुल्तानपुर

पहले दोस्त को पिलाई बीयर फिर कर दी हत्या, बताया ये कारण…

बाइक लूटने के लिए कर दिया इतना बड़ा कांड।
 

सुल्तानपुरNov 18, 2017 / 10:28 pm

Ashish Pandey

then killed him

then killed him

सुल्तानपुर. जिलें में ९ नवंबर को हुई युवकी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि एक बाइक लूटने के लिए मृतक के तीन दोस्तों ने ही मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी दोस्तों ने बताया कि पहले उन्होंने अपने दोस्त शिवम को बीयर पिलाई उसके बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पहले से ही बना रखी थी प्लानिंग

जिले के अखंडनगर के सजनपुर में 9 नवम्बर को शिवम सिंह (22) पुत्र राजेन्द्र प्रसाद सिंह की लाश मिली थी। गले को चाकू से रेता गया था। शिवम के नाना कन्हाई ने शव की शिनाख्त करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी अमित वर्मा ने मामले की जांच के लिए क्षेत्राधिकारी कादीपुर के नेतृत्व में टीम गठित की थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी अमन सिंह को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने सारी बातें पुलिस को बताई। अमन ने बताया कि 9 नवम्बर की शाम उसने सुभाष, प्रवीण और शिवम को फोन कर अपने मुर्गी फार्म पर बुलाया। इसके बाद सभी ने मिलकर बीयर पिया। नशे में धुत होने के बाद चारों बाइक से सजनपुर पहुंच गए और मौका पाते ही चाकू से शिवम की गर्दन रेत दी। इसके बाद चाकू को झांड़ी में छिपाकर, शिवम की बाइक लेकर भाग गए। पुलिस ने अमन की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और शिवम की बाइक बरामद कर लिया है।
बाइक लूटने के लिए दोस्त का किया था कत्ल
पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अमन, सुभाष, प्रवीण और शिवम अच्छे दोस्त थे। वह साथ में शराब भी पीते थे। कुछ महीने पहले शिवम ने नई बाइक खरीदी थी। बाइक लूटने के लिए अमन ने शिवम की हत्या की योजना भी बना डाली थी।
क्या कहती है पुलिस
एसपी अमित वर्मा ने बताया, “सभी हत्यारोपियों के खिलाफ थाना अखण्डनगर में क्राइम नम्बर 283/17 पर धारा-147,302, 201 व 34 में मुकदमा पंजीकृत हुआ है, जिसमें सभी का चालान कर जेल भेजा गया है।

Home / Sultanpur / पहले दोस्त को पिलाई बीयर फिर कर दी हत्या, बताया ये कारण…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो