scriptमौका पाते ही हर रोज चाचा कर रहा था गंदा काम, बेटी ने मां को लगाया फोन जो बात बताई उससे पिता के उड़ गए होश | girl eve teased by uncle in sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

मौका पाते ही हर रोज चाचा कर रहा था गंदा काम, बेटी ने मां को लगाया फोन जो बात बताई उससे पिता के उड़ गए होश

लड़की ने फोन से जब अपनी मां को बताई तो उसकी मां के पैरों तले जमीन खिसक गई

सुल्तानपुरJun 20, 2019 / 02:10 pm

Ruchi Sharma

crime

crime

सुलतानपुर. जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र के बेलवाई इलाके के एक गांव में अपनी ही भतीजी के साथ दुराचार करने के असफल प्रयास का घिनौना मामला सामने आया है। घटना की जानकारी नाबालिग लड़की ने फोन से जब अपनी मां को बताई तो उसकी मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसकी मां ने अपनी नाबालिग बेटी को बुलाकर थाना अखण्डनगर पहुंची, जहां उसने चाचा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। दुराचार करने का असफल प्रयास करने तथा अश्लील हरकत करने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और आरोपी चाचा फरार हो गया है।

दरअसल मामला है अखण्डनगर थाने के एक गांव का। जहां की रहने वाली सुनीता पत्नी राम आसरे की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की सीमा (काल्पनिक नाम) फैजाबाद शहर में रह रहे अपने चाचा राम करन के पास गर्मी की छुट्टी में गई। चाचा राम करन बालिका के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसका विरोध भी बालिका सीमा ने किया लेकिन ,वह अपनी आदत से मजबूर था ,उस पर कोई असर नहीं हुआ। एक दिन लड़की को अकेला पाकर उससे दुराचार करने की कोशिश की। जिसमें वह सफल नहीं हो सका।
बच्ची ने सोमवार को अपनी मां को फोन करके रोते हुए आप बीती सुनाई। मां ने उसे अपने पास बुला लिया और बच्ची के पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है । प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसके पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया है कि बेटी ने दोपहर तीन बजे उन्हें कॉल करके घर ले जाने को कहा, लेकिन लाज-शर्म के कारण चाचा की करतूत नहीं बता सकी। बच्ची ने शाम छह बजे मां को फोन करके रोते हुए आपबीती सुनाई। इससे सभी लोग घबरा गए।

Home / Sultanpur / मौका पाते ही हर रोज चाचा कर रहा था गंदा काम, बेटी ने मां को लगाया फोन जो बात बताई उससे पिता के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो