scriptSultanpur News: सुल्तानपुर में पत्नी पर गंडासे से हमला कर खुद थाने पहुंचा पति, आखिर क्यों उठाया खतरनाक कदम? | Husband attacking wife reached police station in Sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

Sultanpur News: सुल्तानपुर में पत्नी पर गंडासे से हमला कर खुद थाने पहुंचा पति, आखिर क्यों उठाया खतरनाक कदम?

Sultanpur News: सुल्तानपुर में पति ने पत्नी पर गंडासे से जानलेवा हमला कर दिया। मरा हुआ समझकर वो सीधे थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और मौके पर पहुंची।

सुल्तानपुरMay 08, 2023 / 01:39 pm

Vishnu Bajpai

Husband attacking wife reached police station in Sultanpur
Sultanpur News: सुल्तानपुर में पति ने पत्नी पर गंडासे से जानलेवा हमला कर दिया। मरा हुआ समझकर वो सीधे थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और मौके पर पहुंची। मरणासन्न हालत में पड़ी महिला को लेकर पुलिस राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां उसका इलाज जारी है। एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
कुड़वार थाना क्षेत्र के इसरौली गांव की है घटना
घटना जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के इसरौली गांव की है। गांव निवासी राम गोविंद कोरी उर्फ काली प्रसाद कोरी (42) का पत्नी मीनू कोरी (40) का पति से तलाक व गुजारे भत्ते को लेकर मुकदमा दीवानी न्यायालय में चल रहा है। 3 मई की तारीख थी जिस पर वो पहुंचा नहीं तो आज (8मई) की कोर्ट ने तारीख लगाई थी। मीनू अपने एक लड़के व दो लड़कियों को लेकर घर के सामने दूसरे मकान में रहती है। पीड़ित महिला का कहना है कि वो मेहनत मजदूरी कर बच्चों को पाल रही है।
यह भी पढ़ें

सामान ढोने वाले वाहन में बैठाई थीं 23 सवारियां, चिल्ला रहे थे कैंटर और टाटा मैजिक के बीच फंसे लोग

टीन-टप्पर डालकर रह रही थी महिला
देर रात पति वहां पहुंचा उसने बच्चों को कमरे में बंद किया और फिर मीनू पर गंडासे से सिर पर हमला कर दिया। इसके बाद वो सीधे थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। तब पुलिस को सूचना हुई। प्रभारी निरीक्षक कुड़वार गौरीशंकर पाल ने बताया कि मौके पर पहुंच कर देखा गया तो पीड़िता खून में लथपथ पड़ी थी। उसे सीएचसी लेकर गए जहां से डॉक्टर ने गंभीर अवस्था में उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया। यहां उसका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

कानपुर बस अड्डे से UP ATS ने आठ रोहिंग्या दबोचे, जाहिद और जुबैर ने सरहद पार कराने में की मदद

ग्राम प्रधान नरेंद्र मौर्य ने बताया कि पति-पत्नी में आपस में विवाद था। महिला घर के सामने टीन-टप्पर डालकर अपने तीन बच्चों के साथ मेहनत मजदूरी कर किसी तरह जीवन यापन कर रही थी। मीनू के एक लड़का आशीष (13), दो बेटियां अनीता (9 वर्ष) व नीता (7) हैं। एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि आरोपी पति हिरासत में है। स्थानीय थाने पर महिला के भांजे ओम प्रकाश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Home / Sultanpur / Sultanpur News: सुल्तानपुर में पत्नी पर गंडासे से हमला कर खुद थाने पहुंचा पति, आखिर क्यों उठाया खतरनाक कदम?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो