scriptबीच बाजार पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, असलहा लहराते हुए बदमाश फरार | Man murder in Sultanpur UP crime news | Patrika News
सुल्तानपुर

बीच बाजार पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, असलहा लहराते हुए बदमाश फरार

पूर्व प्रधान को गोली मारने की जानकारी मिलते ही बाजार की सभी दुकानें बन्द हो गईं…

सुल्तानपुरJun 03, 2018 / 02:08 pm

नितिन श्रीवास्तव

Man murder in Sultanpur UP crime news

बीच बाजार पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, असलहा लहराते हुए बदमाश फरार

सुलतानपुर. मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित हो चुके पूर्व प्रधान को सरे बाजार सुपारी किलर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर पूर्व प्रधान को मौत की नींद सुला दी और वे बेखौफ होकर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर घटना के विरोध में बाजार की दुकानों में ताले लग गये, शटर बन्द हो गए। सरेशाम बाजार में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर बाजार में दहशत फैल गई और लोग अपनी दुकानें बंदकर भाग गए। मौके पर ही पूर्व प्रधान की मौत हो गई। मृतक को 23 दिसम्बर को सीएम ने प्रदेश में सरसों की उन्नतिशील खेती में प्रदेश में तीसरा स्थान पाने के लिए सम्मानित किया था।
कनपटी पर मारी गोली

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के वीरसिंहपुर गांव निवासी 62 वर्षीय पूर्व प्रधान शशांक शेखर सिंह उर्फ मुन्नू शनिवार की शाम साढ़े छह बजे बाइक लेकर घर से बाजार के लिए निकले। वह जैसे ही चैक से दोस्तपुर मार्ग पर स्थित एक स्टूडियो दुकान के सामने पहुंचे तभी सामने से आ रही बस को रास्ता देने के लिए वह सड़क किनारे बाइक रोककर खड़े हो गए। इसी बीच दो बाइकों पर सवार चार-पांच बदमाश पहुंचे और शशांक शेखर की कनपटी में कई राउंड गोलियां मारकर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। पूर्व प्रधान को गोली मारने की जानकारी मिलते ही बाजार की सभी दुकानें बन्द हो गईं।
परिजनों ने किया प्रदर्शन

सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद परिजनों और आक्रोशित स्थानीय लोगों को समझाया, हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उधर हत्या और क्षेत्र में व्याप्त तनाव को देखते हुए एसपी अमित वर्मा, एएसपी सूर्यकांत त्रिपाठी, सीओ जयसिंहपुर, सीओ कादीपुर भारी पुलिस बल और फरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और लोगों से जानकारी हासिल की। एसपी अमित वर्मा ने बताया कि हत्या पुरानी रंजिश में हुई है। जल्द ही हत्यारों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। कार्रवाई में जुट गई है। थाना प्रभारी राम बाबू पटेल ने कहा कि बदमाशों की तलाश हो रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Home / Sultanpur / बीच बाजार पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, असलहा लहराते हुए बदमाश फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो