scriptमेनका गांधी से गन्ना किसानों की शिकायत पर लिया एक्शन, चालू कराई चीनी मिल | Maneka Gandhi action on complaint of ganna kisan | Patrika News
सुल्तानपुर

मेनका गांधी से गन्ना किसानों की शिकायत पर लिया एक्शन, चालू कराई चीनी मिल

मेनका गांधी ने जिले के गन्ना किसानों की समस्या को संञान में लिया, जिम्मेदारों ने चीनी मिल की थी बंद, चीनी मिल को चालू करने का दिया था निर्देश

सुल्तानपुरApr 08, 2019 / 10:31 pm

Neeraj Patel

Maneka Gandhi action on complaint of ganna kisan

मेनका गांधी से गन्ना किसानों की शिकायत पर लिया एक्शन, चालू कराई चीनी मिल

सुलतानपुर. केन्द्रीय परिवार कल्याण एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर विधान सभा क्षेत्र के कटका बाजार में सभा को संबोधित करने के बाद स्थानीय किसानों ने शिकायत की थी कि किसानों का 400 ट्राली गन्ना चीनी मिल के बाहर खड़ा है और चीनी मिल के जिम्मेदारों ने चीनी मिल बंद कर दी है।

गन्ना किसानों की शिकायत पर नाराजगी जताई थी मेनका गांधी ने

मेनका गांधी ने जिले के गन्ना किसानों की समस्या को संञान में लेते हुए तत्काल जिलाधिकारी सुलतानपुर एवं जिला गन्ना अधिकारी सुलतानपुर से फोन पर बात कर कहा कि जब तक मिल के बाहर खड़े लगभग 400 ट्राली गन्ना किसानों का गन्ना चीनी मिल नहीं लेती है तब तक चीनी मिल चालू की जाए।

मेनका गांधी की शिकायत पर डीएम ने चलवाई चीनी मिल

रविवार को जिलाधिकारी सुल्तानपुर, जिला गन्ना अधिकारी ने फोन कर केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी को अवगत कराया कि चीनी मिल के बाहर खड़े सभी गन्ना किसानों का गन्ना चीनी मिल द्वारा ले लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि कटका के शिकायतकर्ता गन्ना किसान बृजलाल ने केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी को धन्यवाद देते हुए अवगत कराया कि चीनी मिल प्रशासन ने आपके निर्देश के बाद चीनी मिल को चालू कराकर सभी गन्ना किसानों का गन्ना पिराई के लिए लेना शुरू कर दिया है।

Home / Sultanpur / मेनका गांधी से गन्ना किसानों की शिकायत पर लिया एक्शन, चालू कराई चीनी मिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो