scriptमेनका गांधी का जागा पशुप्रेम, कैंसर पीड़ित गधे के इलाज के दिए आदेश | menka gandhi ordered for treatment of cancer affected donkey | Patrika News
सुल्तानपुर

मेनका गांधी का जागा पशुप्रेम, कैंसर पीड़ित गधे के इलाज के दिए आदेश

सुलतानपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान मेनका की नजर एक बीमार गधे पर पड़ी, जिसके पैर से खून बह रहा था

सुल्तानपुरMay 08, 2019 / 04:17 pm

Karishma Lalwani

menka gandhi

मेनका गांधी का जागा पशुप्रेम, कैंसर पीड़ित गधे के इलाज के दिए आदेश

सुलतानपुर. केंद्रीय मंत्री और सुलतानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी का एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान पशुप्रेम सामने आया। सुलतानपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान मेनका की नजर एक बीमार गधे पर पड़ी, जिसके पैर से खून बह रहा था। गधे को इलाज के लिए बरेली स्थित आईवीआरआई भेजा, जहां पता चला कि गधे को कैंसर की बीमारी है।
काटना पड़ सकता है पैर

सभा में गधे के पैर से खून बहता देख मेनका ने फौरन उसके इलाज के लिए डीएम को आदेश दिए। डीएम ने गधे को इलाज के लिए बरेली के आईवीआरआई भेजा, जहां डॉक्टरों ने बताया कि गधे को कैंसर है। डॉक्टरों के मुताबिक गधे की हालत गंभीर है और अगर तुरंत सर्जरी नहीं हुई तो पैर काटना पड़ सकता है। यहां तक कि उसकी जान भी जा सकती है।
जल्द होगी सर्जरी

पीएफए के रीजनल प्रेसिडेंट डॉ. सतीश यादव के मुताबिक 1 मई को सभा को संबोधित करने के दौरान मेनका की नजर घायल गधे पर पड़ी। उन्होंने तुरंत गधे के इलाज के आदेश दिए। गधे को पहले फैजाबाद भेजा गया इसके बाद उसे इलाज के लिए बरेली के आईवीआरआई लाया गया। यहां पता चला कि गधे को कैंसर की बीमारी है। इलाज न मिलने पर पैर काटना पड़ सकता है। गधे के पैर की ड्रेसिंग की गई है और एक-दो दिन में सर्जरी की जाएगी।

Home / Sultanpur / मेनका गांधी का जागा पशुप्रेम, कैंसर पीड़ित गधे के इलाज के दिए आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो