दावेदारों ने कैबिनेट मंत्री नंदी के सामने दिखाया दम, मांगा टिकटनंदी

दावेदारों ने कैबिनेट मंत्री नंदी के सामने दिखाया दम, मांगा टिकटनंदी
Minister nand gopal nandi

Shatrudhan Gupta | Updated: 29 Oct 2017, 08:54:38 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी वार्डों के संभावित सभासद पद के दावेदार और चेयरमैन की टिकट के दावेदार अपने-अपने लाव -लश्कर के साथ पहुंंचे थे।

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहती। लिहाजा, सुलतानपुर में नगर निकाय चुनाव जीतने और वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने रविवार को भाजपाइयों ने अपनी ताकत दिखाई। नगर के राजीव गांधी पार्क में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी वार्डों के संभावित सभासद पद के दावेदार और चेयरमैन की टिकट के दावेदार अपने-अपने लाव -लश्कर के साथ पहुंंचे थे। यहां उन्होंने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया। दावेदारों ने टिकट के लिए मंत्री के सामने ही अपनी ताकत का अहसास भी कराया।

भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी ने वहां मौजूद लोगों से भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टिंयों को भी निशाने पर लिया। मंत्री नंद गोपाल नदी ने पिछली सरकारों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रदेश की दुदर्शा के लिए पिछली सपा सरकार को दोषी ठहराया।

पूरे दमखम से पेश की दावेदारी

पिछले काफी अरसे से नगर निकाय चुनाव लडऩे का मन बनाए नेताओं ने रविवार को अपने समर्थकों के साथ मंत्री नंदी के सामने अपनी शक्ति का प्रदर्शन भी किया। नंदी ने भी दावेदारों को निराश नहीं किया। उन्होंने कहा कि पार्टी सभी का ध्यान रखेगी और जो जिताऊ उम्मीदवार होगा, पार्टी उसे ही टिकट देगी। भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में दावेदार अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे थे।

महिला दावेदार भी नही रहीं पीछे, मंच से भीड़ का कराया अहसास

यही नहीं, चेयरमैन पद की दावेदार महिला प्रत्याशियों ने भी मंत्री के सामने शक्ति प्रदर्शन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। दावेदार कुसुम सिंह, बबिता जायसवाल, प्रीती प्रकाश और पूजा कसौधन मंच पर दिखीं तो वर्तमान चेयरमैन प्रवीन अग्रवाल की पत्नी संध्या अग्रवाल नीचे भीड़ के साथ मौजूद रहीं। हर कोई अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की होड़ में दिखा। कैबिनेट मंत्री नन्दगोपाल नंदी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए आह्वान किया कि प्रत्याशी कोई भी हो, उसे हर हाल में जिताना है। हालांकि उन्हें भरोसा है कि सूबे की सरकार की तरह नगर निगमों में भी कमल का फूल खिलेगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned