राहुल गांधी ने नरेन्द्र मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, चौकीदार ने अंबानी के हाथों बेंच दिया हिंदुस्तान

राहुल गांधी ने नरेन्द्र मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, चौकीदार ने अंबानी के हाथों बेंच दिया हिंदुस्तान

Neeraj Patel | Updated: 04 May 2019, 09:16:16 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सुलतानपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी के हाथ हिंदुस्तान बेच डाला। राहुल गांधी जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में यह बात कही, उसी समय मंच से चौकीदार चोर है के नारे लगने लगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिले के धमौर कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ संजय सिंह के समर्थन में न्याय सम्मेलन के लिए आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का अभिनय कर उड़ाई खिल्ली

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ ज्यादा ही आक्रामक तेवर में दिखाई दिये, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनय कर उनकी खिल्ली उड़ाई। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी दरअसल देश के चौकीदार नहीं हैं, वे अपने आप को देश का चौकीदार बता कर चौकीदारों को अपमानित कर रहे हैं। पीएम मोदी दरअसल अनिल अंबानी और नीरव मोदी जैसे लोगों के चौकीदार रहे हैं। उन्होंने कभी भी देश के बेरोजगारों, गरीबों और जरूरतमन्दों के पक्ष में चौकीदारी नहीं की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 56 इंच सीने पर भी तंज कसा।

सत्ता में आये तो अंबानी से रुपए उनकी जेब से निकालकर जनता के खातों में 72 हजार रुपए भेजेंगे। दरअसल गांधी 72 हजार रुपये गरीबों के खातों में भेजी जाने वाली रकम कहाँ से जुटाएंग। इस योजना का खुलासा कर रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमारा वादा है कि हम गरीबों के खातों में 72 हजार रुपए भेजने का काम बिना समय गवांए भेजेंगे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned