scriptश्रमिकों को लेकर जा रही बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भिड़ंत, मच गई चीख-पुकार | Road accident in sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

श्रमिकों को लेकर जा रही बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भिड़ंत, मच गई चीख-पुकार

सुलतानपुर के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र का मामला

सुल्तानपुरJun 02, 2020 / 03:58 pm

Hariom Dwivedi

श्रमिकों को लेकर जा रही बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भिड़ंत, मच गई चीख-पुकार

श्रमिकों को लेकर जा रही बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भिड़ंत, मच गई चीख-पुकार

सुलतानपुर. गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के टांटियनगर नगर चौराहे पर बस व ट्रक के बीच आमने-सामने से जोरदार टक्कर में करीब डेढ़ दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। दुर्घटना की जानकारी पर डीएम सी इंदुमती व एसपी शिवहरि मीना व एआरटीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एम्बुलेंस से घायल लोगों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस में प्रवासी श्रमिक थे।
जानकारी के मुताबिक, ट्रक सुल्तानपुर की ओर से जा रहा थी जबकि स्कूल बस संख्या यूपी 44टी 9641 सामने से आ रही थी। अनियंत्रित गति की वजह से दोनों में टक्कर हो गयी। बस में करीब ढाई दर्जन सवारियां बैठी थीं जिसमे अधिकतर को चोटे आईं हैं। दोनों वाहनों के ड्राइवर भी जख्मी हो गए हैं। सूचना पर पहुंचे अफसरों की देख रेख में राहत कार्य शुरु हुआ एम्बुलेंस बुलाई गई सबको अस्पताल पहुंचाया गया। घटना में कुछ लोगों को गंभीर बताया जा रहा है। एआरटीओ प्रवर्तन मौके पर पहुंच कर इस बात की जांच कर रहे है कि ट्रक व स्कूली बस में इतनी संख्या में सवारियां कैसे ढोई जा रही थीं।
डीएम सी इंदुमति के अनुसार मुम्बई से ये सभी ट्रेन से पहुंचे थे सुल्तानपुर। मेडिकल चेक अप और स्क्रीनिंग के बाद उन्हें भेजा जा रहा था घर। बस में करीब सुल्तानपुर के 25 लोग थे सवार। हादसे में करीब 18 लोग घायल। 2 की हालत गंभीर देख लखनऊ किया गया रेफर। डीएम ने सभी घायलों के समुचित इलाज के दिये निर्देश। गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के टांटिया नगर चौराहे पर हुआ हादसा।

Home / Sultanpur / श्रमिकों को लेकर जा रही बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भिड़ंत, मच गई चीख-पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो