scriptजेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा | Sultanpur jail TV remote fight Shock Punishment complaint DM inquiries | Patrika News
सुल्तानपुर

जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा

शिकायत पर डीएम ने दिए जांच के आदेशमारपीट का शिकार बंदी का इलाज जारी

सुल्तानपुरOct 25, 2020 / 11:18 am

Mahendra Pratap

जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा

जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा,जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा,जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा,जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा,जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा,जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा,जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा

सुलतानपुर. जिला जेल में दो दिन पहले टीवी रिमोट को लेकर दो विचाराधीन कैदी में मारपीट हो गई। जिसमें एक कैदी को गम्भीर चोटें आईं। जेल की बैरक में दो बंदियों के बीच मारपीट की सूचना पर जेल सिपाही औऱ एक सजायाप्ता कैदी (लम्बरदार) ने एक कैदी को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। इसकी सूचना जब कैदी के घरवालों को हुई तब घरवालों ने जेल में हुई पूरी घटना को डीएम को बताया। जेल में मारपीट की घटना को गम्भीर मानते हुए डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। मारपीट का शिकार बंदी बजरंगी यादव हत्‍या मामले में जेल में बंद है। फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, अखंडनगर थाना क्षेत्र के सेल्हूपारा गांव निवासी बजरंगी यादव हत्या मामले में जेल में बंद चल रहा है। बंदी के भाई अमरदीप यादव ने डीएम को दिए अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि जेल से छूटे कुछ लोगों ने बताया है कि जेल के सिपाही और लंबरदार ने उनके भाई की पिटाई की है। जेल में उसका सही से इलाज भी नहीं कराया जा रहा है, जिससे उसकी मौत हो सकती है़। बंदी के भाई ने मेडिकल कराकर इलाज करवाने और दोषियों के खिलाफ ऐक्‍शन लेने की मांग की है।
जेल सूत्रों की मानें तो तीन दिन पहले बैरक में टीवी के रिमोट को लेकर दो कैदियों के बीच लड़ाई हुई थी। आरोप है कि इसी समय जेल के सिपाही और लंबरदार वहां पहुंचे और बजरंगी को जमकर पीट दिया। इसमें उसे गंभीर चोटे आई हैं। इस समय बजरंगी का जेल अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस संबंध में जेल सुप्रिटेंडेंट अमिता दूबे ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

Home / Sultanpur / जेल में टीवी रिमोट को लेकर भिड़े दो कैदी, फिर एक कैदी को मिली दिल दहलाने वाली सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो