scriptWeather Update : सर्द हवाओं ने बढ़ाई गलन, अगले 48 घंटों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट | Sultanpur Weather Update by Mausam Vibhag | Patrika News
सुल्तानपुर

Weather Update : सर्द हवाओं ने बढ़ाई गलन, अगले 48 घंटों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update : आचार्य नरेन्द्रदेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक डॉ. अमरनाथ मिश्र ने बताया कि अगले 48 घण्टों में हवाओं का रुख दक्षिणी पश्चिमी रहेगा, जिससे ठंड में और इजाफा होगा

सुल्तानपुरJan 10, 2021 / 01:12 pm

Hariom Dwivedi

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. weather update . सुलतानपुर में रविवार सुबह से ही तेज पछुआ हवाओं के चलते लोगों को दिन में भी ठंड का अहसास हो रहा है। सुबह नौ बजे के बाद सूर्यदेव के दर्शन तो हुए, लेकिन तेज पछुआ हवाएं सिरहन बढ़ा रही हैं। तेज बर्फीली पछुआ हवाओं के कारण धूप बेअसर साबित हो रही है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 48 घंटों में ठंड का प्रकोप और बढ़ेगा।
आचार्य नरेन्द्रदेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक डॉ. अमरनाथ मिश्र ने बताया कि सर्दी के मौसम में बदली होना सामान्य बात है। यह मौसम का एक हिस्सा है। अगले 48 घण्टों में हवाओं का रुख दक्षिणी पश्चिमी रहेगा, जिससे ठंड में और इजाफा होगा। पहाड़ों पर बर्फ गिरना जारी है। इससे ठंड के साथ कोहरा छाया रहने की संभावना है।
आज सुबह से भले ही सूर्यदेव के दर्शन हुए, लेकिन शनिवार को दिन भर आसमान में बादल छाये रहे। एक बार भी सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए और शाम होते-होते बूंदाबांदी होने से सर्दी बढ़ गई। दिनभर बादल छाए रहने से लोगों को एक बार फिर ठंड का एहसास हुआ। दोपहर बाद तेज पछुआ हवाओं के चलने से ठंड और बढ़ गई। शनिवार को जिले का अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 10.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

Home / Sultanpur / Weather Update : सर्द हवाओं ने बढ़ाई गलन, अगले 48 घंटों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो